Thursday, Jan 20, 2022
-->
richa chadha blog on nepotism sosnnt

रिचा चड्ढा ने कहा- साथ में ना सोने पर ऐक्‍ट्रेस को न‍िकालने वाले डायरेक्‍टर्स आज मना रहे शोक

  • Updated on 7/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि नेपोटिज्म ने सुशांत की जान ले ली, तो कई लोग इस बात को सिरे से नकार भी रहे हैं। भाई भतीजेवाद मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर भहस छिड़ चुकि है। ऐसे में इंडस्ट्री दो भागों में बटती हुई नजर आ रही है। हर कोई अपनी राय दे रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले सुशांत की दोस्त बॉलीवुड की भोली पंजाबन रिचा चड्ढा को भी इस मामले में घसीटा गया था। 

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रिचा और अली फजल, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए दिया आवेदन

दरअसल, कुछ लोगों ने रिचा को यह कहकर ट्रोल किया कि वो क्यों सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कुछ पोस्ट नहीं कर रही हैं। ऐसे में अब रिचा ने इन ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिया है। रिचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुद का ब्लॉग शेयर किया है जहां वह नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रऱता हुई नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा कि कहा जा रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री 'इनसाइडर्स' और 'आउटसाइडर्स' में बट रही है। लेकिन मेरे हिसाब से इंडस्ट्री का पूरा इको सिस्टम दयालु और क्रूर लोगों में बंटा हुआ है।

सुशांत के लिए इंसाफ मांगने निकली थी उनकी गर्लफ्रेंड रिया, लोगों ने कहा- नौटंकी बंद कर...

इसके अलावा रिचा ने हिंदी सिनेमा ने कुछ लोगों पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि 'सुशांत की मौत पर वैसे लोग सांत्वना देने का दिखावा कर रहे हैं, जो खुद अपने साथ न सोने वाली एक्ट्रेसस को रिप्लेस करते आए हैं और साथ में ये भी कहते हैं कि इसका कुछ नहीं होगा।' बता दें कि रिचा के इस ब्लॉग का नाम अलविदा दोस्त है। इसे शेयर करते हुए रिचा ने कैप्शन में लिखा कि 'कृपया तभी पढ़ें जब आप बदलाव को लेकर गंभीर हों...।'

comments

.
.
.
.
.