Wednesday, May 12, 2021
-->
richa chadha film lahore confidential will be released this year not in 2021 anjsnt

इस साल नहीं 2021 में रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की फिल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल

  • Updated on 12/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब से ZEE5 की आगामी रोमांटिक स्पाई थ्रिलर ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ (Lahore Confidential) का ट्रेलर जारी किया गया, तब से ये रोमांटिक पृष्ठभूमि और अपनी रोमांचक कहानी के साथ इंटरनेट पर काफी चर्चाएं बटौर रहा है। मंच कलाकारों की टुकड़ी के साथ रोमांस, रोमांच, एक्शन, कविता और एक में देशभक्ति की भावना को लेकर आया है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया।

2021 में होगी रिलीज
भारत के सबसे बेहतरीन क्राइम  लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा निर्मित ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की रिलीज को फरवरी 2021 तक पुनर्निर्धारित कर दिया गया है। उसी की पुष्टि करते हुए, ZEE5 ने कैप्शन के साथ अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की एक टॉप सीक्रेट के कारण  #LahoreConfidential अब 2021 में रिलीज होगी।

पौरशपुर को लेकर आर्ट निर्देशक नितिन देसाई ने किया खुलासा,बताया दृश्य के पीछे का रहस्य

कहानी
कहानी एक विनम्र, भारतीय महिला के चारों ओर घूमती है और अपने सांसारिक जीवन और उर्दू साहित्य के लिए उसके प्यार के बीच, वह खुद को पाकिस्तान में एक खुफिया ड्यूटी निभाते पाती है। दो जासूसों की एक समकालीन, सुरुचिपूर्ण और रोमांचकारी प्रेम कहानी जो उन्हें एक-दूसरे के साथ युद्ध की स्थिति में डाल देगी। यह फिल्म पाकिस्तान में आधारित है और इसमें पुराने स्कूल रोमांस के साथ देशभक्ति और रोमांच की भावना निहित है।

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, ICU में भर्ती

नजर आएंगे ये सितारे
‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ में ऋचा चड्ढा, करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जो कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.