Thursday, Aug 18, 2022
-->
richa chadha reacts to randeep hooda cracking a joke on mayawati sosnnt

मायावती पर कमेंट कर बुरे फंसे Randeep Hooda, को-स्टार ने भी जमकर सुनाई खरी-खोटी

  • Updated on 5/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (randeep hooda) अपने एक पुराने वीडियो को लेकर खुर्खियों में आ गए हैं। वीडियो में रणदीप उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (mayawati) के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियां करते नजर आते हैं। बता दें कि यह 9 साल पुराना वीडियो है जहां एक्टर मायावती नाम की एक महिला पह आपत्तिजनक चुटकुला सुनाते हैं। वहीं वीडियो के वायरल होते ही रणदीप हुड्डा को सोशल मीडिया यूजर्स ने आड़े हाथों ले लिया है।

रणदीप हुड्डा ने शेयर किया 'राधे' से स्मोक फाइट एक्शन सीक्वेंस का मेकिंग Video

मायावती पर कमेंट कर बुरे फंसे रणदीप हुड्डा
जी हां, इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया (social media) पर रणदीप को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनकी इस हरकत से बेहद नाराज हैं और इसके लिए उन्हें इसे 'सेक्सिस्ट', 'स्त्री विरोधी' और 'जाति सूचक' कहकर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। कुछ आलोचकों ने तो गिरफ्तारी की मांग भी की है।

वहीं विवाद बढ़ता देख यूनाइटेड नेशन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के सीएमएस के एंबेसडर के पद से एक्टर को हटा दिया गया है। सीएमएस के सचिवालय ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात की जानकारी दी है। स्टेटमेंट में कहा गया है कि एक्टर अब एंबेसडर नहीं रहे। हमने वीडियो देखा और हमें उनकी टिप्पणी आपत्तिजनक लगी और वह सीएमएस सचिवालय या संयुक्त राष्ट्र के मूल्यों को नहीं दर्शाती।  

रणदीप हुड्डा, राहुल मित्रा और उर्वशी रौतेला ने CM योगी से की मुलाकात, फिल्म सिटी के लिए दी बधाई

वहीं अब रणदीप की को-एक्टर रह चुकीं ऋचा चड्ढा ने भी एक्टर के इस भद्दे मजाक की कड़ी निंदा कर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल, ट्विटर पर किसी एक शख्स ने इस वीडियो को शेयर कर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, कोंकणा सेन शर्मा और ऋचा चड्ढा को टैग किया है और पूछा है कि 'क्या वह इसकी निंदा करेंगीं?'

जिसपर अब ऋचा चड्ढा ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा कि 'हां, एक्टर का स्टेटमेंट जातिवाद टिप्पणी है। यह बहुत घटिया मजाक है। इस तरह का अश्लील मजाक नहीं किया जाना चाहिए। इसके अलावा, कृपया इसका कारण भी बताएं कि आप केवल महिलाओं से अपने पुरुष सहयोगियों के लिए माफी मांगने के लिए क्यों कहते हैं जबकि आप सेक्सिज्म का प्रचार करते हैं। ट्वीट का हवाला दें।'

comments

.
.
.
.
.