Saturday, Dec 04, 2021
-->
richa chadha reply death threats madam chief minister anjsnt

Madam Chief Minister: धमकी भरे ट्वीट का रिचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब, कहा- हम नहीं डरते...

  • Updated on 1/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शुरुआत से ही विवादों में बनी हुई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर (Madam Chief Minister) को लेकर अब रिचा चड्ढा (Richa Chadha) को जान से मारने की धमकी मिल रही है।अखिल भारतीय भीम सेना के संस्थापक  नवाब सतपाल तंवर ने लगातार रिचा चढ़ा के खिलाफ हिंसक भरे ट्वीट कर रहा है। इतना ही नहीं उसने यहां तक कह दिया कि वह रिचा की चीभ काट देना चाहता है। जो भी ऐसा करेगा वो उसे इनाम देगा।

तांडव के बाद सोशल मीडिया पर दिखा Amazon का विरोध,यूजर्स ने कहा - #HinduBoycottAmazon

रिचा ने दिया करारा जवाब
भीम सेना के संस्थापक के इन धमकी भरे ट्वीट का रिचा ने खुलकर करारा जवाब दिया। रिचा ने ट्वीट किया कि हम नहीं डरते।

स्वरा ने उठाई आवाज
 इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा के साथ स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी खड़ी हो गई हैं। उन्होंने भी ट्वीट किया यह बिल्कुल शर्मनाक है और बिना किसी अनिश्चितता के शब्दों में निंदा की जानी चाहिए। आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी, दलित नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग- खड़े हो जाओ और इसे इसके लिए आवाज उठाओ।

काम के बोझ की वजह से Alia की बिगड़ी तबियत, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती

22 जनवरी को होगी रिलीज
 इस बार रिचा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) के कारण चर्चा में आई हैं। रिचा की इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रिचा ने लिखा- अपनी अगली फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे काफी खुशी महसूस हो रही है।ये फिल्म अछूत की जिंदगी पर आधारित एक राजनीतिक ड्रामा है जो 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम पर आधारित है ये फिल्म
रिचा चड्ढा की ये फिल्म उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायवती की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में मानव कौल (Manav Kaul) , सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) ,अक्षय ओबेरॉय और शुभ्रज्योति भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.