Monday, Dec 06, 2021
-->
richa chadha share court order copy to her victory of payal ghosh jsrwnt

रिचा ने की हाई कोर्ट की ऑर्डर कॉपी शेयर, मानहानि केस में मिली जीत

  • Updated on 10/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) पर मानहानि का केस दर्ज करते हुए 1.1 करोड़ रूपए की मांग की थी। रिचा का पायल पर आरोप था कि उन्होंने एक झूठे मामले में उनका नाम घसीटा और अपमानजनक बात की। इस केस में रिचा की जीत हो गई है। 

दरअसल, रिचा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी शेयर की है साथ ही कैप्शन में लिखा है कि 'हम जीत गए, सत्यमेव जयते...मैं बॉम्बे हाई कोर्ट की आभारी हूं। अब यह फैसला हाई कोर्ट की वेबसाइट पर भी मिल जाएगा।

लेकिन इन सबके बाद पायल ने ट्वीट किया जिसे देखकर और ही कुछ समझ आ रहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- जब फैसला अभी तक आया नहीं तो मिस चड्ढा केस कैसे जीत गई। मैं 12 अक्टूबर को मामले को निपटाने के लिए सहमत हुई हूं। इस वक्त दोनों में जुबानी जंग छिड़ी हुई  है।

बता दें कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप (anurag kashyap)  पर एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का आरोप लगाया था।

पूरा मामला

पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथ। 

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं रिचा और अली फजल, मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए दिया आवेदन

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था।

कास्टिंग काउच पर बोलीं ऋचा चड्ढा, प्रोजेक्ट खो दिया था लेकिन ये सब मायने नहीं रखता

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है। 

comments

.
.
.
.
.