Tuesday, May 17, 2022
-->
richa-chadha-shares-time-magazine-international-cover-page

'टाइम' मैगजीन के कवर पेज को लेकर रिचा चड्ढा ने मोदी पर कसा तंज

  • Updated on 5/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर पत्रिका टाइम (Time) 20 मई को अपना नया एडिशन निकालने वाला है। खास बात ये है कि इस चुनावी माहौल को देखते हुए टाइम मैग्जीन ने इस बार अपने नए एडिशन की कवर पेज पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को जगह दी है। इसी के साथ मैगजीन पर मोदी को लेकर विवादित हेडलाइन ‘India's Divider in Chief’ दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#pmnarendramodi on the cover of #timemagzine . #magzinecover #magzinecoverphoto #pmmodi

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes) on May 10, 2019 at 3:29am PDT

वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने इस कवर फोटो पर लिखे गए टाइटल की जमकर तारीफ की है। जी हां, उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर पीएम मोदी और भारतीय मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा है कि 'जब आप देश से बाहर की प्रेस और मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं रखते हैं तो ऐसा ही होता है।' 

Video: #MetGala में जलवे बिखेरने के बाद न्यूयार्क की सड़कों पर cycling करते दिखीं दीपिका

रिचा चड्ढा (richa chadda) के इस ट्वीट को मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (anurag kashyap) ने रीट्वीट किया है। बता दें कि इस आर्टिकल को आतिश तासीर (aatish taseer) ने लिखा है जोकि भारतीय पत्रकार तवलीन सिंह (tavlin singh) और पाकिस्तानी राजनेता और बिजनेसमैन सलमान तासीर (salman taseer) के बेटे हैं। उनका जन्म 1980 में ब्रिटेन में हुआ था। 

इस कवर पेज के साथ साथ आतिश तासीर की भी खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि इस आर्टिकल को लोग ज्यादा बढ़ावा नहीं दे रहे हैं क्योंकि ये एक पाकिस्तानी राजनेता के बेटे ने लिखा है। आपको ये भी जानकारी दे दें कि आतिश की पहली किताब स्ट्रेंजर टू हिस्ट्री' थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस किताब में मुस्लिम समाज को अच्छे से समझाया गया है। वहीं ये किताब 14 से ज्यादा भाषाओं में ट्रांसलेट की गई है। 

Soty2 Public Review: किसी ने की सिनेमेटोग्राफी की तारीफ तो किसी के बताई पुरानी स्टोरी

बता दें टाइम मैग्जिन में पीएम मोदी के पिछले 5 साल के काम पर लीड स्टोरी की गई है। जिसका शीर्षक है ‘Can the World's Largest Democracy Endure Another Five Years of a Modi Government?’ टाइम मैग्जीन ने पीएम मोदी की आलोचना के साथ-साथ उनके काम की भी तारीफ की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.