Sunday, Nov 28, 2021
-->
richa chadha talks about her marriage

ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा, बोलीं- इस वजह से नहीं कर पा रहीं अली फजल से शादी

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की भोली पंजाबन ऋचा चड्ढा (richa chadha) की झोली में इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। इस शुक्रवार उनकी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 375' (article 375) रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो बहुत जल्द 90 के दशक की मशहूर मलयालम एडल्ट एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक (shakeela biopoic) में नजर आने वाली हैं जिसे लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है। 

कश्मीरी लड़कियाें पर BJP MLA विक्रम ने दिया विवादित बयान, रिचा बोलीं- नहीं खत्म होंगे कामुक डायनासोर

ऋचा चड्ढा ने किया खुलासा
वहीं हाल ही में ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। आपको बता दें कि करीब दो साल से ऋचा चड्ढा अली फजल (ali fazal) को डेट कर रही हैं। वहीं जब उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मेरी और अली की शादी के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम को एक साथ आना होगा क्योंकि इस वक्त हम दोनों अपने-अपने काम में काफी व्यस्त चल रहे हैं। 

जोमैटो मामले पर पायल रोहतगी ने दिया विवादित बयान, कहा-'Secular हिंदू'

ऋचा चड्ढा ने कमिटमेंट को लेकर बताई ये बात

उन्होंने आगे बताया कि 'फिलहाल हम शादी के बारे में सोच भी नहीं सकते। ऐसा नहीं है कि हम कमिटमेंट से डरते हैं लेकिन हमारे पास एक-दूसरे से मिलने का भी समय नहीं होता। इन दिनों अली इतने ज्यादा बिजी हैं कि हम महीने में मुश्किल से एक या दो बार मिल पाते हैं। जब भी अली काम करने सुबह शहर में आते हैं तो मेरी सुबह की शिफ्ट होती है। हम केवल वीडियो कॉल ही कर पाते हैं। कभी-कभी तो अंधेरी से बांद्रा की दूरियां भी लॉन्ग डिस्टेंस की तरह लगती हैं। ऐसे में कोई भी इंसान शादी के बारे में कैसे सोच पाएगा जिसे मिलने का भी टाइम नहीं मिल पाता। 

अपनी ही बायोपिक में नजर आएंगी एडल्ट एक्ट्रेस शकीला

ऋचा ने बताया कैसा बिताती हैं अली के साथ समय 
वहीं जब ऋचा से ये पूछा गया कि वो दोनों किस तरह से समय बिताना पसंद करते हैं तो उन्होंने बताया कि 'अली को सप्राइज देना बहुत पसंद हैं। मैं जहां भी होती हूं वो मुझे सप्राइज देने आ जाते हैं। हम साथ में खाना बनाते हैं, फिल्में देखते हैं और कभी कभी एक साथ वर्कआउट करने भी साथ जाते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.