Sunday, Sep 26, 2021
-->
Richa defamation lawsuit withdrawn payal ghosh ANJSNT

खत्म हुई रिचा और पायल के बीच की जंग, वापिस लिया गया मानहानि का मुकदमा

  • Updated on 10/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष और रिचा चड्ढा के बीच चल रहा विवाद आज कोर्ट में उस वक्त थम गया जब पायल ने रिचा से माफी मांग ली। आज बॉम्बे हाईकोर्ट में पायल घोष ने  रिचा चड्ढा से मांफी मागी जिसके बाद  ऋचा चड्ढा ने अपना केस वापिस ले लिया है। 

पायल ने ट्वीट करते हुए मांगी माफी
पायल ने ट्वीट किया जिसे देखकर और ही कुछ समझ आ रहा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मैं किसी से माफी नहीं मांग रही हूं। मैं गलत नहीं हूं और ना ही किसी के बारे में गलत बोल रही हूं। मैंनें बस वो कहा जो अनुराग कश्यप ने मुझे बताया। #SorryNotSorry। 

पूरा मामला
पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथआगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था।

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है। 

 

comments

.
.
.
.
.