Friday, Dec 03, 2021
-->
riddhima kapoor recalls getting a lot of film offers during her teenage sosnnt

जब 16 साल की उम्र में रिद्धिमा को मिलने लगे थे फिल्मों के ऑफर्स, तब Neetu Kapoor ने कॉल कर...

  • Updated on 5/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऋषि कपूर (rishi kapoor) और नीतू कपूर (neetu kapoor) की लाडली रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) भले ही आज एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमन हैं लेकिन एक समय था जब उन्हें बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते थें। 

ऋषि कपूर की लाडली के जन्मदिन पर कपूर फैमिली ने मटकाई कमर, वीडियो वायरल

16 साल में जब रिद्धिमा को मिलने लगे थे फिल्मों के ऑफर्स
फिल्मी बैकग्राउंड होने के बावजूद भी खुद को फिल्मों से दूर रखने वाली रिद्धिमा ने हाल ही में अपने करियर चॉइस को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा ने कई सारी बातों का खुलासा किया है।  उन्होंने बताया कि 'मैंने कभी भी एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा। एक्ट्रेस बनने के लिए मैंने अपने माता-पिता से भी कभी इस बारे में चर्चा नहीं की। अगर मैं ज्वैलरी डिजाइन नहीं बनती तो मैं योग ट्रेनर या फिर शेफ बनतीं। लेकिन एक्ट्रेस कभी नहीं बनती क्योंकि मेरे मन में कभी यह खयाल भी नहीं आया।'

रिद्धिमा ने आगे यह भी कहा कि 'जब मैं लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थी तब मुझे कई सारे फिल्मों के ऑफर्स आए थे। तब मेरी मां मुझे कॉल करके ऑफर्स के बारे में बताया करती थीं। मुझे उस वक्त हैरानी होती थी कि मैं इन सबका क्या करुं क्योंकि मैं उस समय केवल 16-17 साल की थी।' 

बहन की तरफ से रणबीर-आलिया को मिला यह गोल्ड का तोहफा, शादी हुई तय!

वहीं बता दें कि रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं। उनके लिए सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि जब मुंबई में ऋषि कपूर का निधन हुआ तो उस वक्त रिद्धिमा दिल्ली में थी। ऐसे में पिता को आखिरी अलविदा ना कह पाना रिद्धिमा के लिए बेहद मुश्किल था। बता दें कि ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था जिनके बाद रणबीर ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.