Sunday, Oct 17, 2021
-->
riddhima-kapoor-sahni-copies-design-of-other-designer

कपूर खानदान का नाम हुआ बदनाम! ​​​​​​​रणबीर की बहन रिद्धिमा पर लगा चोरी का इल्जाम

  • Updated on 11/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर पर हाल ही में एक बहुत बड़ा इल्जाम लगाया गया है। जी हां, रिद्धिमा कपूर पर एक ज्‍वैलरी डिजाइनर ने उनका डिजाइन चोरी करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रिद्धिमा ने माफी भी मांग ली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on Nov 25, 2018 at 8:41am PST

रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माफी मांगते हुए लिखा है कि 'हम किसी भी प्रकार की चोरी को बढ़ावा नहीं देते हैं। हमसे गलती हो गई कि हमने मशहूर ब्रैंड 'कोकीची मिकीमोटो' को अपने पोस्ट मे टैग नहीं किया। हम सभी के काम की इज्जत करते हैं और इस तरह से डिजाइन चोरी में विश्वास नहीं रखते। धन्यवाद।' 

नहीं हुआ शाहरुख खान का मुंह काला, कलिंग सेना ने वापस ली धमकी

बता दें कि हाल ही में रिद्धिमा ने अपना नया फेस्टिव कलेक्शन लॉन्च किया था जिसमें डायमंड और पर्ल से बनी एक ईयरिंग को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

इसके बाद 'डाइट सब्य' नाम के एक अकाउंट ने सोशल मीडिया पर इयररिंग की तस्वीर को शेयर करके रिद्धिमा पर चोरी का आरोप लगाया। डाइट सब्य ने दावा किया कि रिद्धिमा जिस डिजाइन को अपना बता रही हैं वह 'कोकीची मिकीमोटो' ने डिजाइन की है। 

Navodayatimes

जानकारी दें दे कि रिद्धिमा कपूर पेशे से एक मशहूर ज्‍वैलरी डिजाइनर हैं। आए दिन वह अपने कलेक्शन्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने आलिया भट्ट को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया था। जिसकी तस्वीर आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा था कि 'मुझे बहुत प्यारा लगा। शुक्रिया रिद्धिमा इस बेहद खूबसूरत ब्रेसलेट के लिए।' 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आया नया twist, टूट जाएगा कार्तिक- नायरा का रिश्ता!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aww so adorable they bothhh ❤️❤️❤️❤️❤️❤️ #SonamKiShaadi

A post shared by Alia Bhatt (@aliaaholics_) on May 8, 2018 at 11:40am PDT

वहीं बॉलीवुड के नए कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों हर जगह साथ में नजर आते हैं। इतना ही नहीं हाल ही में रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहीं ना कहीं हामी भी भर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.