Wednesday, Jan 26, 2022
-->
Riddhima shares the throwback photos of Rishi Kapoor and Neetu Kapoor SOSNNT

ऋषि कपूर की लाडली रिधिमा को सता रही है अपने पिता की याद, शेयर की परिवार की कई सारी तस्वीरें

  • Updated on 5/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। करीब डेढ़ साल कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ने के बाद ऋषि कपूर (rishi Kapoor) ने इसी साल 30 अप्रैल को दुनिया से हमेशा के लिए चले गए। वहीं उनके निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ उठी थी।

इस खबर ने बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) की भी सदमे में छोड़ दिया। ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे, ये यकीन कर पाना उनके परिवार वालों के लिए अभी भी बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।

रिधिमा ने शेयर की ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीरें
तभी आए दिन उनके परिवार के सदस्य ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया करते हैं। वहीं हाल ही में उनकी बेटी रिधिमा (Riddhima) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा की कई सारी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। यादों से जुड़ी इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में ऋषि कपूर और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) साथ नजर आ रहे हैं। 

वहीं रिधिमा ने अपने मम्मी पापा की इस तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में 'प्यार' लिखा है। खास बात बता दें कि हर तस्वीर के साथ रिधिमा ने अलग अलग कैप्शन लिखा है। सोशल मीडिया पर ऋषि और नीतू की यह खूबसूरत तस्वीरें आग की तरह फैल रही है।

नहीं दे पाई थी पिता को आखिरी सलामी
बता दें कि रिधिमा अपने पिता ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं। वहीं उनके लिए सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि जब मुंबई में ऋषि कपूर का निधन हुआ तो उस वक्त रिधिमा दिल्ली में थी। ऐसे में पिता को आखिरी अलविदा ना कह पाना रिधिमा के लिए बेहद मुश्किल था।

शायद आज भी उन्हें उस बात का दुख है तभी वो आए दिन ऋषि कपूर की  तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद करती हैं। 

comments

.
.
.
.
.