Tuesday, May 17, 2022
-->
rimi sen said i was just a furniture in comedy films sosnnt

बॉलीवुड को लेकर Rimi Sen ने उगला जहर, कहा- 'उस समय फिल्म इंडस्ट्री मेल डॉमिनेटिंग थी'

  • Updated on 4/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘दीवाने हुए पागल’, ‘गरम मसाला’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली रिमी सेन (rimi sen) पिछले लंबे समय से फिल्मों से गायब चल रही हैं। लेकिन इन दिनों अपने हालिया इंटरव्यू (rimi sen exclusive interview) को लेकर एक्ट्रेस जमकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिमी ने यह अफसोस जताया कि वक्त से पहले मैंने बॉलीवुड (bollywood) से ब्रेक ले लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

Filmfare Awards में तापसी ने कंगना को कहा Thank you, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिमी सेन ने Bollywood को लेकर उगला जहर
अपने फिल्मी करियर के बार में बात करते हुए रिमी कहती हैं कि मुझे फिल्मों में काम किए हुए 10 साल का वक्त हो चुका है। लेकिन अब अगर मैं कमबैक करने की सोचती हूं तो मैं सिर्फ अपनी दिलचस्पी और बेहतरीन अनुभव के लिए एक्टिंग की दुनिया में वापसी करना चाहूंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि आज से 10 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री मेल डॉमिनेटिंग थीं। हीरो ही सबकुछ होता था। यही वजह थी कि मैं उस वक्त खुद को यूजलस समझने लगी थी। मुझे सिर्फ कॉमेडी फिल्में ही मिल रही थीं जिसमें मुझे फर्नीचर वाले रोल मिलते थे। यही वजह थी कि मैंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया।

 आयुष्मान-रकुल की फिल्म Doctor G में हुई शेफाली शाह की एंट्री, होगा अहम रोल

कहा- 'उस समय फिल्म इंडस्ट्री मेल डॉमिनेटिंग थी'
रिमी ने अपफोस जताते हुए ये भी कहा कि अगर उस वक्त मैंने  थोड़ा इंतजार किया होता तो आज मैं भी बॉलीवुड में एक सक्सेसफुल हीरोइ में शुमार होती। मेरी गलती बस इतनी थी कि मैंने इंतजार नहीं किया। आज जब मैं अपनी फिल्में देखती हूं तो मुझे ये एहसाल होता है कि मैंने जीवन में कुछ भी हासिल नहीं किया। लेकिन अब ओटिटि प्लेटफॉर्म ने सब बदल डाला है। आज की तारीख में कंटेंट हीरो है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.