Tuesday, Jan 25, 2022
-->
rip divya devolina expose divya''''s husband says you will be in jail anjsnt

RIP Divya : देवोलीना ने किया दिव्या के पति को Expose, कहा- तू जेल में ही सड़ेगा

  • Updated on 12/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। ये रिश्ता क्या कहलाता है (yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) अब हमारे बीच में नहीं हैं। सोमवार को दिव्या ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया उनके निधन के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) बेहद दुखी हैं।

कोरोना से संक्रमित हुईं कृति सेनन, चंडीगढ़ में कर रही थी शूटिंग

देवोलीना ने हाल ही में में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने दोस्त को याद करते हुए रो पड़ी। दोस्त की याद में भावुक हुई देवोलीना दिव्या की मौत से बुरी तरह से टूट गई हैं। ऐसे में उन्होंने दिव्या के पति गगन गबरू को लेकर कई ऐसे खुलासे किए जो काफी हैरान कर देने वाले हैं।  देवोलीना  ने वीडियो शेयर करते हुए दिव्या के पति पर कई गंभीर आरोप  लगाए हैं।

ऐसा क्या कहा वीडियो में
देवोलीना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दिव्या उनकी काफी अच्छी दोस्त थी इसके साथ ही वो एक अच्छी इंसान भी थी। उन्होंने कहा कि एक अच्छी इंसान होने के नाते उन्हें रिलेशनशिप में धोखा भी मिला। देवोलीना ने गंगन  को लेकर कहा कि गगन दिव्या से साथ मारपीट करता था।

18 किलो वजन कम करके फरदीन खान ने किया जबदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

6 महीने की सजा काट चुके हैं गगन
देवोलीना ने आगे कहा कि वो गगन के खिलाफ लीलग एक्शन ले सकती हैं क्योंकि गगन पहले भी शोषण के लिए 6 महीने तक जेल की हवा खा चुके हैं। इसके साथ ही देवोलीना ने धमकी दी कि तू जेल में ही सड़ेगा।

देश में कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 97,03,914 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,40,996 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि 91,78,269 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 3,82,235  है।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.