Thursday, Jan 20, 2022
-->
rishi kapoor and ranbir kapoor were almost final for a film jsrwnt

ऋषि कपूर दुनिया में होते तो बेटे के साथ इस फिल्म के रिमेक में आते नजर!

  • Updated on 11/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (rishi kapoor) को कोई भी भुला नहीं पा रहा हर दिन उन्हें किसी न किसी वजह से याद कर लिया जाता है। अगर ऋषि कपूर आज जिंदा होते तो वह अपने बेटे रणबीर कपूर (ranbir kapoor) के साथ गुजराती फिल्म 'चाल जीवी लाइए' के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते थे। 

खबरों के अनुसार ऋषि कपूर ने जब यह फिल्म देखी थी तो उन्हें बहुत पसंद आई थी। वहीं जब उनसे इस फिल्म के लिए बात की गई तो उन्होंने इंटरेस्ट दिखाया था। यहां तक कि उन्होंने रणबीर कपूर को भी फिल्म में बेटे की भूमिका निभाने के लिए मना लिया था। लेकिन वो इस फिल्म को कर नहीं पाए। 

फिल्म 'छलांग' के लीड एक्टर्स नुसरत भरूचा और राजकुमार राव ने लिया SPORTS QUIZ!

दरअसल, ये सब कोकोनट मोशन पिक्चर्स के सीईओ रितेश लालन ने बताया। उन्होंने ये भी कहा क हमने मार्च में ऋषि के मैनेजर से बात भी की थी, लेकिन उसके बाद लॉकडाउन लग गया और फिर ऋषि ये दुनिया छोड़ गए। 

बता दें कि 'चाल जीवी लाइए' एक ऐसे बेटे की कहानी है, जो हमेशा काम में व्यस्त रहता है। वह अपने पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उन्हें वेकेशन पर लेकर जाता है। 

गौरी खान की 13 साल पुरानी ये फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, जानिए क्या है वजह

आए दिन ऋषि कपूर को याद करता है उनका परिवार

वहीं आए दिन ऋषि कपूर उनके परिवार के सदस्य की तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद किया करते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर के साथ गुजारे पुराने दिनों को याद करते हुए नीतू ने एक फैमिली फोटो शेयर की थी जोकि खूब वायरल हुई।

इस तस्वीर में ऋषि कपूर के साथ नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बेटी रिधिमा (Riddhima kapoor sahani) और उनकी बेटी, सभी एक साथ एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा है कि 'काश यह तस्वीर ऐसे ही हमेशा पूरी रहती जैसी है।' 

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में कपूर परिवार, बेटी रिद्धिमा ने शेयर की बचपन की ये तस्वीर

वहीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी अकसर अपने पिता को याद करती हुई नजर आती हैं। बता दें कि रिद्धिमा अपने पिता ऋषि कपूर के बेहद करीब थीं। उनके लिए सबसे बड़ी दुख की बात यह है कि जब मुंबई में ऋषि कपूर का निधन हुआ तो उस वक्त रिद्धिमा दिल्ली में थी। ऐसे में पिता को आखिरी अलविदा ना कह पाना रिद्धिमा के लिए बेहद मुश्किल था। बता दें कि ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था जिनके बाद रणबीर ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया था। 

वैसे ऋषि कपूर और रणबीर कपूर एक फिल्म में साथ काम कर चुकें हैं। फिल्म 'बेशरम' में दोनों नजर आए थे। वहीं इसमें नीतू कपूर ने ऋषि की पत्नी की भूमिका निभाई थीं।

comments

.
.
.
.
.