Friday, Jan 28, 2022
-->
rishi kapoor family statement after his death sosnnt

अंतिम संस्कार को लेकर ऋषि कपूर के परिवार वालों ने जनता से की यह खास अपील

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (rishi Kapoor death) इस दुनिया में अब नहीं रहे। इस बात की पुष्टि उनके करीबी दोस्त अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए की। 2 साल लगातार कैंसर से लड़ने के बाद आज यानी कि 30 अप्रैल की सुबह करीब 8:30 बजे ऋषि कपूर ने अपना दम तोड़ दिया और अब वे इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए।

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर दी जानकारी

ऋषि कपूर की फैमिली ने कहा यह...
वहीं अब उनकी फैमिली की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। उनके परिवार वालों ने कहा कि 2 साल लगातार एक खतरनाक बीमारी से लड़ने के बाद ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं रहे। हम उन सभी सेलेब्स का शुक्रिया अदा करना चाहेंगे जिन्होंने ऋषि कपूर के मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया या फिर उनसे मिलने न्यूयॉर्क आए जब वह अपना इलाज करवा रहे थे।

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में पूरा बॉलीवुड, महानायक ने कहा- मैं बर्बाद हो गया

ऋषि कपूर के फैंस से की गई यह विनती
वहीं ऋषि कपूर के चाहने वालों के लिए फैमिली ने कहा कि 'ऋषि कपूर को ढेर सारा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। ऐसे में हम चाहते हैं कि आप उन्हें रोते-रोते नहीं एक प्यारी सी स्माइल के साथ अलविदा करें।'

ऋषि कपूर की मौत से स्तब्ध हुए केजरीवाल, कहा ये भयानक नुकसान है...

इसके साथ ही ऋषि कपूर के परिवार वालों ने उनके फैंस से एक विनती भी कर डाली और कहा कि इस वक्त देश की हालत बद से बदतर है। ऐसे में हम चाहते हैं कि आप सभी अपने-अपने घरों में ही रहें और लॉक डाउन का पालन करें।

ऋषि कपूर ने कुछ दिनों पहले लोगों से की थी ये अपील
कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने भी कोरोना वॉरियर्स पर हो रहे हमले की निंदा करते हुए लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि हम सबको मिलकर कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीतना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.