Wednesday, Dec 08, 2021
-->
rishi kapoor first death anniversary superhit songs jsrwnt

ऋषि कपूर के ये Superhit गाने सुनकर आपके चेहरे पर आ जाएगी प्यारी सी मुस्कान

  • Updated on 4/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रहे ऋषि कपूर (rishi kapoor) करीब दो साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। आज ऋषि कपूर की पुण्यतिथि है। ऋषि भले ही आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी यादें आज भी दिलों में बसती हैं। उनके गाने हमे खुद थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। अपने फिल्मी करियर में ऋषि ने कई हिट फिल्में दी हैं। 80 से 90 के दशक में ऋषि को सबसे ज्यादा फेम हासिल हुआ। उस जमाने में ऋषि बेहद खूबसूरत एक्टर में गिने जाते थे। अपनी पहली फिल्म 'बॉबी' से ही उन्होंने ये साबित कर दिया की वह लंबे रेस के घोड़े हैं। 

 B'day Special: नीतू नहीं इस एक्ट्रेस से होती ऋषि कपूर की शादी, आडे़ आई यह वजह

ऋषि का डेब्यू तो साल 1970 में आई फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से हो गया था लेकिन एक हीरो के रुप में उनकी पहली फिल्म थी 'बॉबी'। फिल्म में उनके अपोजिट थी डिंपल कपाड़िया। फिल्म काफी सुपरहिट रही, साथ ही यह फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शुमार हुई। 

गौर करने वाली बात यह भी है की ऋषि जिस भी फिल्म में होते थे उस फिल्म के एक या दो गाने सुपरहिट जरूर होते थे। आज भी ऋषि की फिल्मों के गाने ऐसे हैं जो लोगों की जुबान पर हमेशा रहते हैं। आइये आज सुनाते हैं उनके कुछ मजेदार गाने, जो आपकी सभी तरह की थकान को कम कर देंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.