Friday, Dec 03, 2021
-->
rishi-kapoor-think-that-it-is-the-right-time-for-ranbir-to-get-married

रणबीर की जल्द से जल्द शादी कराना चाहते हैं ऋषि कपूर

  • Updated on 6/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सिने अभिनेता रणबीर कपूर भले ही अपनी आगामी फिल्म 'संजू' के शानदार आगाज के बारे में सोच रहे हों, लेकिन उनके पिता और गुजरे जमाने के मशहूर अदाकार ऋषि कपूर चाहते हैं कि उनका बेटा जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाये ।

अमेरिका की बजाए ब्राजील जा पहुंचे प्रियंका-निक, ये है वजह     

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने आज कहा कि अब वक्त आ चुका है कि उनके बेटे रणबीर और उनके करीबी दोस्त अयान मुखर्जी विवाह के बंधन में बंधने के बारे में सोचें। ऋषि ने ट्वीट कर कहा कि अच्छे मित्रों, कैसा रहेगा कि आप दोनों अब शादी कर लें ? अब समय आ गया है ।

रणबीर अभी आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं । इससे पहले  कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ भी रणबीर के प्रेम संबंध रह चुके हैं । 'वेक अप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' में साथ काम कर चुके रणबीर और अयान आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस कर रहा है , जिसमें रणबीर,आलिया और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.