Tuesday, Jan 31, 2023
-->
riteish deshmukh and genelia deshmukh will donate their organs sosnnt

OMG! रितेश-जेनेलिया करेंगे अपने Organs डोनेट, हर कोई कर रहा है तारीफ

  • Updated on 7/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 1 जुलाई को पूरे देश में डॉक्टर्स डे (doctors day 2020) बड़े धूमधाम से मनाया गया। वहीं इस दिन को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया (social media) पर सभी डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें सलाम किया है। ऐेस में इस खास मौके एक बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (riteish deshmukh) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (genelia deshmukh) ने एक बड़ा ऐलान किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों की जमकर वाहवाही हो रही है।

पत्नी जेनेलिया के डर से रितेश ने साफ किए बर्तन, बैकग्राउंड में बज रहा है अजय देवगन का गाना

डॉक्टर्स डे के खैस मौके पर रितेश-जेनेलिया ने किया ये बड़ा ऐलान
जी हां, हाल ही में जेनेलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने डॉक्टर्स डे पर अपने ऑर्गन्स दान करने की घोषणा की है।

वीडियो में रितेश कहते हैं कि 'मैंने और जेनेलिया ने इस बारे में बहुत बार सोचा लेकिन अभी तक हम आपसे ये कह नहीं पाए थे। आज डॉक्टर्स डे के खास मौके पर हम ये बताना चाहते हैं कि मैं और जेनेलिया अपने-अपने ऑर्गन्स डोनेट कर रहे हैं। इससे अच्छा गिफ्ट और कुछ नहीं हो सकता। आप भी इसे जरूर करें।'

जनेलिया को टाई बांधते नजर आए रितेश देशमुख, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हर कोई रितेश और जेनेलिया के इस नेक कदम की जमकर तारीह कर रहा है। वहीं आए दिन सोशल मीडिया दोनों कुछ ना कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। 

comments

.
.
.
.
.