Tuesday, Oct 04, 2022
-->
riteish-deshmukh-apologises-on-social-media-for-taking-picture-with-chhatrapati-shivaji-statue

रितेश देशमुख को छत्रपति शिवाजी के साथ तस्वीर लेना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मांगी माफी

  • Updated on 7/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रितेश देशमुख को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करना भारी पड़ गया है जिसकी वजह से वह विवाद में घिर गए हैं।दरअसल रितेश देशमुख अपनी पत्नी जेनेलिया देशमुख के साथ मिलकर छत्रपति शिवाजी महाराज पर एक फिल्म बना रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने रायगढ़ किले गए थे।

Birthday से पहले बोले कैलाश खेर- मेरी हर साँस संगीत की सेवा के लिए समर्पित

वहां  रितेश ने शिवाजी की प्रतिमा के साथ कुछ तरवीरें ली जिसे उन्होने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन शिवाजी के फॉलोवर्स को यह अच्छा नही लगा। रायगढ़ किले के शाही घर में छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ तस्वीर लेने पर उनके फॉलोवर्स काफी गुस्से में हैं औप इन सभी कलाकरों के लिए कड़ी सजा की मांग की। इसके अलावा सबने ये सवाल भी किया की इतनी सुरक्षा होने के बावजूद ये कलाकार प्रतिमा के करीब पहुंचे कैसे?

Navodayatimes

इस पर रितेश ने माफी मांगते हुए कहा कि- 'मैं उनके सम्मान में नीचे झुका और उनको माला पहनाई. मैं उनकी चरणों में कई सालों से बैठना चाहता था। जब मैं वहां बैठा था तो हमने कुछ तस्वीरें खिंचवाई और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। यह सब करते समय हमारे मन में सिर्फ भक्ति भाव थी। हम किसी को दुख नहीं पहुंचाना चाहते थे। अगर किसी को इससे दुख पहुंचा है तो मैं माफी मांगना चाहता हूं।'


बीजेपी सांसद और मराठा राजा के वंशज सम्भाजी छत्रपति ने कहा कि रितेश ने जो किया है, वो निंदनीय है। ऐसी जगहों के लिए कुछ कानून है, जिसका पालन सबको करना चाहिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.