Wednesday, Nov 30, 2022
-->
riteish deshmukh releases his film ved teaser

रितेश देशमुख की फिल्म VED  का टीजर हुआ रिलीज

  • Updated on 11/25/2022
  • Author : Jyotsna Rawat

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पॉपुलर एक्टर रितेश देशमुख की फिल्म वेड का टीजर आज रिलीज हो गया है। अभिनेता ने इस फिल्म की जानकारी के साथ फर्स्ट लुक दिवाली के समय शेयर किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म में रितेश के साथ उनकी पत्नी  जिनिलिया डिसूजा लीड रोल में  नजर आने वाली हैं।  यह पहला मौका होगा जब रितेश उस फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं जिसे वे खुद निर्देशित भी कर रहे है।

लंबे समय बाद पर्दे पर साथ दिखेंगे रितेश और जिनिलिया 
 आपको बता दें कि रितेश और जिनिलिया 10 साल बाद एक साथ काम करने वाले हैं। लास्ट टाइम उन्होंने 2012 में आई फिल्म तेरे नाल लव हो गया में एक साथ काम किया था। इतने लंबे समय बाद फैंस इस रियल जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर एक साथ एक्टिंग करते देखेंगें। जिसको लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

 

 

वेड है अधूरे प्यार की कहानी  
 वेड एक अधूरे प्यार की  कहानी पर आधारित है। जो इसी के आस पास नजर आती है। टीजर में रितेश देशमुख सीरियस रोल में नजर आ रहे हैं। इसमें रितेश प्यार मिलने की खुशी और उसके अधूरे रह जाने के बाद मिलने वाले अकेलेपन और खालीपन  के बारे में बता रहे हैं। जिनिलिया डिसूजा का लुक टीजर में  बेहद सिंपल में नजर आ रहा हैं, लेकिन अपने इस सादा से लुक में भी वे बेहद सुंदर लग रहीं है।

 

जिनिलिया करेंगी मराठी फिल्म इंंडस्ट्री में एंट्री 
वेड के जरिए जिनिलिया डिसोजा मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने वालीं हैं। अपनी फिल्म को लेकर खुशी जाहिर करते हुए जिनिलिया ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा की।  इसमें एक्ट्रेस ने लिखा  "कि मैं महाराष्ट्र मे पैदा हुई थी। एक्टिंग करियर शुरू करने के बाद मैंने हिंदी-तमिल-तेलुगु जैसी अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। मुझे  दर्शकों ने खूब सारा  प्यार दिया। अब मैं अपनी मराठी फिल्म की शुरुआत रितेश के निर्देशन वाली पहली फिल्म से कर रही हूं।" इस पोस्ट से यह पता चलता है कि जिनिलिया अपनी फिल्म को लेकर कितनी एक्साइटिड है।

comments

.
.
.
.
.