Monday, Nov 28, 2022
-->
ritesh deshmukh genelia funny tik tok video went wider SOSNNT

पत्नी जेनेलिया के डर से रितेश ने साफ किए बर्तन, बैकग्राउंड में बज रहा है अजय देवगन का गाना

  • Updated on 4/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (ritesh deshmukh) का एक मजेदार टिक टॉक (tik Tok) वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें रितेश अपनी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया (genelia) के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में रितेश बर्तन धो रहे हैं और उनके सामने जनेलिया हाथ में बेलन लिए खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में अजय देवगन (Ajay devgn) का गाना 'मौका मिलेगा तो बता देंगे' चल रहा है।

Corona lock down का उल्लंघन करने वाले 14 दिन के लिए भेजे जाएंगे सरकारी क्वॉरेंटाइन में

देखें रितेश का यह मजेदार टिक टॉक वीडियो
इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए रितेश ने अजय को बर्थडे विश किया है और कैप्शन में लिखा है कि 'हैप्पी बर्थडे भाई। जेनेलिया के साथ थोड़ा आइसोलेशन ह्यूमर दिखा रहा हूं, जिसमें भाई आप ही का गाना चल रहा है। मेरे भाई आपका यह साल बेहतरीन रहे।'

OPD बंद है तो न हों परेशान, टेलीफोन के जरिए मिलेगा इलाज!

अजय देवगन को किया बर्थडे विश
वहीं फैंस को रितेश का ये फनी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि 21 दिनों के लॉक डाउन (lockdown) की वजह से सभी ने खुद को अपने-अपने घरों में बंद कर लिया है। इस वजह से बॉलीवुड एक्टर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नजर आ रहे हैं। कोई स्टार खाना बना रहा है तो कोई घर बैठे पेंटिंग कर रहा है।

सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़, भतीजे के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएंगे शामिल

फराह खान ने सेलेब्स से की ये विनती 
वहीं बॉलीवुड में कई सेलेब्रिटीज ऐसे भी हैं जो इस वक्त सबसे ज्यादा अपनी फिटनेस और वर्कआउट पर ध्यान दे रहे हैं। ऐसे में कई सेलेब्स आए दिन अपने वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर शेयर कर रहे हैं और लोगों को भी फिट रहने की सलाह दे रहे हैं। 
 

 

 

लेकिन शायद बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर फराह खान (farha Khan) को यह बात बेहद परेशान कर रही है। जी हां, कुछ दिन पहले फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (video) शेयर किया जिसमें उन्होंने सभी बॉलीवुड सेलेब्स से विनती करते हुए कहा है कि 'प्लीज वर्कआउट वीडियोस बनाना बंद करें और हमें इसमें टैग भी ना करें।'

 

comments

.
.
.
.
.