ritesh-deshmukh-will-also-be-the-part-of-baaghi-3

‘बागी 3’ में टाइगर और श्रद्धा के साथ दिखाई देंगे रितेश देशमुख

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। एक्शन ड्रामा फिल्म ‘बागी 3’ (baaghi 3) में इस बार टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) के साथ रितेश देशमुख (ritesh deshmukh) भी दिखाई देंगे। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) ने कहा कि वह रितेश के इस फिल्म का हिस्सा बनने से काफी रोमांचित हैं। नाडियाडवाला ने एक बयान में कहा, ‘‘रितेश मेरी ‘हाउसफुल’ फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब वह ‘बागी’ श्रृंखला से भी जुड़ गए हैं।

रणवीर को बल्ले से मारती दिखीं दीपिका, पत्नी ने दर्द बयां करते हुए कहा- येही है मेरी जिंदगी...

‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ के बाद उनके साथ यह मेरी छठी फिल्म होगी।’ उन्होंने कहा, ‘हमारे बीच रिश्ते बहुत अच्छे हैं और उनके लिए ‘लय भारी’ (मराठी फिल्म) लिखना सुखद रहा। रितेश ने हमेशा अपनी भूमिकाएं शानदार तरीके से निभाई हैं और हम उनके इस फिल्म से जुडऩे से खुश हैं।’ ‘बागी’ श्रृंखला की पहली फिल्म में श्रद्धा दिखाई दी थीं जबकि 2018 में आए इसके सीक्वल में दिशा पटानी दिखाई दी थीं।

 Video: घुटने में चोट के बावजूद 'द स्काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी में प्रियंका ने बिखेरे जलवे

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाने वाली 'बागी 2'(Baaghi 2 ने एक साल पूरे किए थे। वहीं एक्शन फ्रैंचाइजी की पहली सालगिरह पर, नाडियाडवाला ग्रैंडसन्स ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा,'365 days and the Roar is still on! On #1YearOfBaaghi2,#NGEFamily thanks each one for their love and support! Get ready to fight again soon '

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.