Wednesday, Feb 01, 2023
-->
riya chakraborty judicial custody aljwnt

अदालत ने रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत छह अक्टूबर तक बढ़ाई

  • Updated on 9/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यहां की एक विशेष अदालत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ कोण की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत मंगलवार को छह अक्टूबर तक बढ़ा दी। विशेष सरकारी वकील अतुल सर्पांडे ने कहा कि चक्रवर्ती को विशेष न्यायाधीश जी बी गुराव के समक्ष पेश किया गया और उन्होंने अभिनेत्री की न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी। 

उन्होंने बताया कि मामले में अन्य आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश किया जायेगा। विशेष अदालत ने 11 सितम्बर को चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और अन्य की जमानत याचिकाएं खारिज कर दी थीं। गौरतलब है कि राजपूत गत 14 जून को बांद्रा में स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे। केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) 34 वर्षीय अभिनेता को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के लिए चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक मामले की अलग से जांच कर रहा है। 
 

सुशांत के शरीर में पाया गया धीमा जहर, एम्स कर सकता है हत्या के एंगल से जांच की सिफारिश

पूछताछ के दौरान रिया ने किए कई खुलासे
एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ के दौरान रिया ने बॉलीवुड में इस्तेमाल होने वाले ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे किए। इन खुलासों में रिया ने इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के नाम भी लिए जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा भी शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.