Friday, Sep 30, 2022
-->
Rocketry The nambi effect trailer 2 is out sosnnt

आर माधवन की Rocketry का दूसरा ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगे डायलॉग्स

  • Updated on 6/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है। फिल्म पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और साउथ एक्टर सूर्या भी नजर आएंगे। ट्रेलर काफी प्रोमिसिंग नजर आ रहा है, जहां आर माधवन वैज्ञानिक नंबी नारायण का किरदार निभा रहे हैं। 

'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज
1:07 मिनट के इस शानदार ट्रेलर की शुरुआत नंबी नारायण का किरदार निभा रहे आर माधवन से होती है, जहां उनके साथ कुछ लोग मारपीट कर रह होते हैं। बता दें कि नंबी नारायण को जासूसी के आरोपों में फंसा दिया गया था। माधवन ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है। ट्रेलर में उनके डायलॉग डिलीवरी शानदार हैं।

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें को कुछ अधिकारियों ने गुमराह कर उन्हें देश से गद्दारी करने के झूठे मामले मे फंसाया देते हैं, जिसके बाद 26 साल की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद उन्हें इंसाफ देता है। साल 1998 में सुप्रीम कोर्ट नंबी नारायण को बेगुनाह घोषित करता है। लेकिन 80 साल के नंबी को कोर्ट के इस फैसले से खुश नहीं होते हैं। उनका कहना है कि जिन लोगों ने उन्हें फंसाया था, जब तक उन्हें सजा नहीं मिल जाती तब तक मुझे संतुष्टि नहीं मिलेगी। बता दें कि ये फिल्म एक इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है, जो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिक थे। उन्हें देश से गद्दारी करने के झूठे आरोपों में फंसाया गया था। 

वहीं फिल्म में शाहरुख एक पत्रकार के किरदार में दिखेंगे, जो नारायण की जिंदगी के हर पहलू को दर्शकों तक पहुंचाने में उनकी मदद करेंगे। बता दें कि यह फिल्म आर माधवन की ट्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म के निर्देशन से लेकर इसके लेखन तक, हर पहलू खुद आर माधवन ही संभाला है। 

comments

.
.
.
.
.