Thursday, Feb 02, 2023
-->
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: Release date of the film surfaced, Karan Johar gave information

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: सामने आई फिल्म की रिलीज डेट, करण जौहर ने दी जानकारी

  • Updated on 11/13/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। डायरेक्टर करण जौहर  ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज डेट को एक अलग अंदाज में अनाउंस किया है। करण ने सोशल मीडिया  पर शायराना तरीके से फिल्म की रिलीज डेट बताई है। फिल्म थिएटर में 28 अप्रैल  को आएगी और फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेन्द्र, जया बच्चन  और शबाना आजमी नजर आएंगे। 

करण जौहर  ने फिल्म की रिलीज डेट एक पोस्ट नोट के थ्रू सोशल मीडिया पर शेयर की। वह लिखते हैं, ‘7 साल बाद, आखिर वो वक्त आ गया कि अपने पहले घर यानी सिनेमाघर में लौटने का। अपनी सातवीं फिल्म के सेट  पर मुझे एक नहीं बल्कि कई शानदार कलाकारों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। ये एक ऐसी कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है, इस फिल्म के गाने दिल को छु लेने वाले हैं। अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और बड़े पर्दे पर प्यार और मनोरंजन को महसूस करने का समय आ गया है। आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी’। खास बात ये है कि इसकी टक्कर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से होगा।

आपको बता दें कि अप्रैल 2023 की ईद पर सलमान खान  की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान'  भी रिलीज होगी। हाल में ही उनकी फिल्म की रिलीज डेट बदली गई थी और उन्होंने 'टाइगर 3'  को दिवाली के लिए पोस्टपोन कर दिया, जबकि ईद के लिए 'किसी का भाई किसी की जान' को फाइनल किया गया था।

 

comments

.
.
.
.
.