Wednesday, Jun 16, 2021
-->
rohanpreet dance on tony kakkar song shona shona video viral sosnnt

नेहा कक्कड़ के गाने Shona Shona पर रोहनप्रीत ने दिया क्यूट एक्सप्रेशन, Video हो रहा वायरल

  • Updated on 11/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेहा कक्कड़ (neha kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) बीते दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बने रहे। 24 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं हाल ही में दुबई में वे अपनी हनीमून मनाकर मुंबई वापस लौटे हैं। वहीं रोहनप्रीत सोशल मीडिया (social media) पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में उन्होनें एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना पत्नी नेहा कक्कड़ के गाने 'शोना शोना' (shona shona) को पर थिड़कते हुए नजर आ रहे हैं। 

शहनाज बनी सिद्धार्थ की Shona, मजेदार है उनका यह नया Music Video

नेहा कक्कड़ के गाने Shona Shona पर रोनहप्रीत ने दिया क्यूट एक्सप्रेशन
वीडियो में रोहनप्रीत के क्यूट एक्सप्रेशन सभी का ध्यान खिंच रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीं इसे शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने बड़ा मजेदार कैप्शन डाला है। उन्होंने लिखा है कि ‘टोनी कक्कड़ की नहीं होना, नेहा कक्कड़ तुम मेरी ही हो।’ तो वहीं नेहा कक्कड़ ने कमेंट किया है। बता दें कि वीडियो में रोहनप्रीत के हाथ में एक फोन है जिसमें टोनी कक्कड़ की तस्वीर दिख रही है। 

वहीं हाल ही में दोनों ने अपनी वन मंथ एनीवर्सरी को बेहद खूबसूरत तरीके से एन्जॉय किया। वहीं रोहन ने अपनी पत्नी को एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया। आपको बता दें कि दुबई में नेहा और रोहनप्रीत एटलांटिस पाम होटल में रुके हुए थे। यह होटल दुबई की जान कहलाता है। इस होटल में रुकना दुबई जाने वाले हर शख्स का सपना होता है। लेकिन हर किसी की पॉकेट यहां रुकने की इजाजत नहीं देती। इस होटल के जिस रूम में नेहा और रोहनप्रीत रुके हुए हैं, उसकी कीमत भी बहुत ज्यादा है। 

नेहूप्रीत की शादी को पूरा हुआ एक महीना, Video में देखें कैसे मनाया Anniversary का जश्न

यहां एक रात रुकने के लिए वे नेहा और रोहनप्रीत 1 लाख रुपए खर्च कर रहे हैं। इस होटल में दो लोग के लिए एक दिन का सबसे सस्ता रूम 26 हजार 834 रुपए है। जबकि सबसे ज्यादा कीमत वाला प्रेसिडेंशियल सूइट 3 लाख 21 हजार 4 सौ 14 रुपए है। बाकी सूइट्स की रेंज 60 हजार प्रतिदिन से लेकर एक लाख रुपए तक है।

वहीं नेहा और रोहनप्रीत की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट थी। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज रिलेटिव और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल हुए। लेकिन इतने कम लोगों में भी खूब धूम धड़ाका हुआ। बता दें कि नेहा उम्र में रोहनप्रित से 7 साल बड़ी हैं। वहीं दोनों की शादी की सारी रस्में दिल्ली से हुईं जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.