Sunday, Nov 28, 2021
-->
Rohanpreet singh and Jasmin Bhasin song Peene Lage Ho is out now sosnnt

जैस्मिन भसीन और Rohanpreet एक साथ, 'पीने लगे हो' हुआ रिलीज

  • Updated on 9/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। असीम सफलताएं हासिल करने के बाद मेलोडी क्वीन नेहा कक्कड़ अब अपने पति रोहनप्रीत सिंह के सॉन्ग पीने लगे हो के लिए निर्देशक की भूमिका में नज़र आईं। इस रूहानी गाने को आज रिलीज़ किया गया। नेहा कक्कड़ के निर्देशन में बने इस म्यूज़िक वीडियो में रोहनप्रीत और बिगबोस १४ की जानीमानी कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन नजर आ रही हैं। देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत इस गाने को रजत नागपाल द्वारा कंपोज और किरत गिल द्वारा लिखा गया है।

पीने लगे हो यह गाना दिल को छू जानेवाला हार्टब्रेकिंग सॉन्ग है। नेहा से शादी करने के बाद बतौर सोलो सिंगर रोहनप्रीत का यह पहला गाना है। नेहु दा व्याह, खड तैनू मैं दस्सा और एक्स कॉलिंग जैसे चार्टबस्टर्स देने वाली यह प्यारी जोडी को पीने लगे हो इस गाने में अलग अलग क्षमताओं में सहयोग करते देखा गया है। इस गाने के फर्स्ट लुक और टीजर  से बने उत्साह के बीच इसे  रिलीज़ किया गया है।

गायिका से निर्देशक बनीं नेहा कक्कड़ का मानना है कि, "संगीत से आजीविका कमाने का सबसे बड़ा रोमांच यह है कि आप इससे बहुत कुछ सीखते हैं। पीने लगे हो के जरिए मुझे कैमरे  के पीछे से एक गीत का नेतृत्व करने का अवसर मिला है, जो बहुत ही चुनौतिपूर्ण और रोमांचकारी था। मैं इस बदलाव को अपने नजरिए से संजो कर रखूंगी और रोहनप्रीत के साथ एक अलग भूमिका में काम करके मुझे बेहद खुशी हो रही है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला।"

रोहनप्रीत सिंह का कहना है कि, " मैं श्रोताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अब तक मेरे और नेहा द्वारा गाए गए गानों पर असीम प्रेम बरसाया है। पीने लगे हो मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद यह मेरा पहला सोलो सॉन्ग है साथ ही नेहा इस गाने से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं। मैं यही दुआ करता हूं की हमारे द्वारा किए गए हर प्रथम कार्य को हमेशा की तरह असीम प्रेम मिले। मैं लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्साहित हूं।"

जैस्मीन भसीन ने कहा, “ मुझे पीने लगे हो इस गाने के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार है। यह एक ऐसा गाना है जिसे आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे। गाने के पोस्टर और टीजर ने इस गाने के प्रति लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर बहुत से लोग मुझसे गाने के बारे में पूछ रहे हैं, मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना आज दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है।" देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा प्रस्तुत पीने लगे हो अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

comments

.
.
.
.
.