Monday, Sep 26, 2022
-->
rohit saraf in vikram vedha has always been a fan of hrithiks personality

विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के ऑन-स्क्रीन भाई रोहित सराफ हमेशा से रहे हैं उनकी पर्सनालिटी के दीवाने

  • Updated on 9/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दर्शकों के बीच बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म विक्रम वेधा के लिए उत्साह लगातार अगले स्तर तक बढ़ रहा है क्योंकि धीरे धीरे फिल्म अपनी रिलीज डेट के करीब पहुंच रही है। इस फिल्म में एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट नजर आ रही हैं। फिल्म में हार्टथ्रॉब रोहित सराफ भी हैं, जो वेधा के भाई की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में कह सकते है कि रोहित का निश्चित रूप से फिल्म में अपने मेंटर ऋतिक रोशन के साथ काम करने का सपना सच होना एक बड़ी बात हैं।

देश के क्रश रोहित सराफ ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया हैं लेकिन विक्रम वेधा में उनका रोल सबसे अलग हैं। जहां वह फिल्म में वेधा के भाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं उन्होंने अपने पसंदीदा स्टार ऋतिक के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया।

रोहित कहते हैं, "मैंने हमेशा ऋतिक सर और उनके द्वारा निभाए गए हर किरदार के लिए उनकी प्रेपरेशन्स की कहानियों को आकर्षक पाया है। और मुझे वास्तव में मैजिक क्रिएट करने की प्रक्रिया को देखने मेरे लिए सबसे बड़ा अवसर रहा। इसलिए विक्रम वेधा में उनके भाई की भूमिका निभाने का मौका मिलना किसी सपने के सच होने से कम नहीं है, एक सह-अभिनेता के रूप में मुझे बहुत कुछ मिलने जैसा हैं और एक परियोजना पर एक साथ काम करते समय मेरे विकास पर पड़ने वाले प्रभाव को नहीं भूलना चाहिए। ।"

फिल्म के निर्देशकों पुष्कर-गायत्री की तारीफ करते हुए, वह आगे कहते हैं, "मैं बहुत उत्साहित महसूस करता हूं कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बन सका हूं जिसे सबसे अद्भुत निर्देशक जोड़ी- पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। निर्देशक के रूप में, वे इतने तैयार हैं कि मुझे बहुत सेफ फील हुआ हालांकि मेरे द्वारा निभाए गए किरदार में मुझे वो सबकुछ था जिससे मुझे ऐसा लगे। मुझे लगा कि वे मुझे उठा लेंगे, भले ही मैं गिर जाऊं। इससे बेहतर कोई एहसास नहीं है। ”

रोहित सराफ के अमेजिंग प्रोजेक्ट्स की लंबी सूची में डियर जिंदगी, लूडो, द स्काई इज पिंक, नॉर्वेजियन फिल्म वॉट पीपल विल से और फेमस नेटफ्लिक्स वेबसीरीज मिसमैच्ड शामिल हैं।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं। 

ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.