Sunday, Sep 19, 2021
-->
Rohit Saraf performance in Star Host leaves the audience wanting more sosnnt

रोहित सराफ को 'स्टार होस्ट' में देखने के बाद दर्शकों को हुआ इश्क

  • Updated on 7/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऐसा लगता है कि रोहित सराफ कुछ गलत नहीं कर सकते। अभिनेता को बैक-टू-बैक फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए सराहा गया है, यह उनकी कड़ी मेहनत है जो रंग ला रही है। फिर भी, युवा अभिनेता ने नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क में स्टार होस्ट में अपने प्रदर्शन के लिए न केवल आलोचकों से बल्कि दर्शकों से भी शानदार समीक्षा प्राप्त की है। डियर जिंदगी भले ही वह फिल्म रही हो जिसने रोहित पर सुर्खियां बटोरीं, हिचकी, द स्काई इज पिंक और लूडो जैसी फिल्मों ने उन्हें राष्ट्रीय स्तर पहचान दिलाई। मिसमैच्ड और अब फील्स लाइक इश्क के साथ, रोहित ने ऐसे किरदार निभाए हैं जो आपको उनके प्यार में डाल देगा । वे अनजाने में ही हमारे देश में नेशनल क्रश के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हैं।

युवा लड़कियों को मदहोश करने के बाद, रोहित की मासूमियत और आकर्षण नेटफ्लिक्स सनसनी नूह सेंटीनो (टू ऑल द बॉयज़ आई लव्ड बिफोर) या एंसेल एलगॉर्ट (द फॉल्ट इन आवर स्टार्स) की याद दिलाता।और जो चीज रोहित सराफ को सबसे अलग बनाती है, वह है भूमिकाओं और फिल्मों या वेब सीरीज जिसे वह चुनते हैं। लूडो जैसी डार्क कॉमेडी में स्थिति से जूझ रहे राहुल या मिसमैच्ड में जोशीले ऋषि या डियर जिंदगी में बिना शर्त प्यारे किड्डो की भूमिका में डबिंग करना। भले ही 'द स्काई इज पिंक' में उनकी बड़ी धूम रही हो, उन्होंने लगातार अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है, हर दृश्य में उन्हें स्क्रीन पर यही दिखाया है। 

स्टार होस्ट के बाद, हर भूमिका में अपने प्रयासों, अपनी आत्मा और एक कोमल मासूमियत को पेश करते हुए, रोहित अपने किरादर - ऋषि के साथ मिसमैच्ड के दूसरे सीज़न में अपनी पसंदीदा सह-कलाकार प्राजक्ता कोली के साथ इसका अनुसरण करने जा रहे हैं। और अगर दर्शकों ने पहले सीज़न में रोहित को पसंद किया और प्यार किया, है तो सीज़न दो उससे अधिक होने का वादा करता है।

comments

.
.
.
.
.