Tuesday, Dec 07, 2021
-->
rohit shetty soon will start the shooting of cirkus sosnnt

जल्द शुरु होने वाली है रोहित शेट्टी की फिल्म CIRKUS की शूटिंग, रणवीर का होगा डबल रोल

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (rohit shetty) की आगामी फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) की घोषणा जबसे हुई है, तभी से यह फिल्म आए दिन चर्चा में बनी रहती है। वहीं 'सिंबा' की ग्रैंड सफलता के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह (RANVEER SINGH) रोहित शेट्टी की फिल्म में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि 'सर्कस' विलियम शेक्सपियर के लिखे नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' से प्रेरित होगी।  

अब बड़े पर्दे पर 'सर्कस' करेगा सिंबा, रोहित की इस फिल्म में रणवीर का होगा डबल रोल

जल्द शुरु होने वाली है रोहित शेट्टी की फिल्म CIRKUS की शूटिंग
वहीं अब खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए रोहित शेट्टी पूरी तरह से तैयारी है जो एक नहीं तीन अलग-अलग शहरों में होगी। सूत्रों के मुताबिक, शूटिंग की शुरुआत यशराज फिल्म्स स्टूडियोज से होगी जिसके बाद फिल्म का एक बड़ा हिस्सा महबूब स्टूडियोज में फिल्माया जाएगा।

इसके बाद हैदराबाद की रामोजी राव फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में भी रोहित फिल्म की शूटिंग करनेंगे और जिसके बाद गोवा में जाकर फिल्म बाकी की शूटिंग को पूरा किया जाएगा। वहीं फिल्म में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े (pooja hegde), जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और वरुण शर्मा (varun sharma) भी नजर आएंगे। खास बात बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा। 

Superhit फिल्म 'अंगूर' का बन रहा रीमेक, डबल रोल में रणवीर सिंह इन एक्ट्रेसेस के साथ आएंगे नजर

रोहित के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित करते हुए, जैकी ने फिल्मों में उनके काम और कैलिबर की सराहना की है। रोहित की प्रशंसा करते हुए जैकलीन कहती हैं कि ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हँसाएँ और अच्छा महसूस कराएं। और रोहित शेट्टी शायद पहले ऐसे व्यक्ति है जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है।

मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। 

जैकलीन फर्नांडीज ने सर्कस के निर्देशक रोहित शेट्टी के बारे में कही ये बात!

इसके अलावा रोहित शेट्टी बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म 'बैड बॉयज' का भी हिंदी रीमेक बनाने वाले हैं। 'रोहित ने फिल्म की कास्ट भी फाइनल कर ली है। बता दें फिल्म में आपको रणवीर सिंह और अक्षय कुमार (akshay kumar) की बेहतरीन जोड़ी एक साथ देखने को मिलेगी। बता दें कि नेहा धूपिया के चैट शो में रोहित ने इस रीमेक का खुलासा करते हुए बताया था कि बैड बॉयज उनकी पसंदीदा फ्रैंचाइजी में से एक है विल स्मिथ के साथ मार्टिन लॉरेंस की बॉन्डिंग उन्हें काफी पसंद हैं। इसलिए वह साल 2011 से इस पर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.