Thursday, Sep 23, 2021
-->
rohit shetty took corona vaccine

Rohit Shetty ने लगवाई वैक्सीन, फैंस को कहा- 'रियल लाइफ में मत बनिए खतरों के खिलाड़ी'

  • Updated on 4/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के कई हिस्सों में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। वहीं महाराष्ट्र और दिल्ली में कोरोना के कई मामले दर्ज हो रहे हैं। वहीं इस जानलेवा वायरस से बचाव के लिए लोग लगातार वैक्सीन ले रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारें भी कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की डोज लगवा चुके हैं। वहीं इस लिस्ट में अब डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का भी नाम शामिल हो चुका है। 

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद Sanjay Dutt ने फैंस को दी चेतावनी

फैंस को कहा- 'रियल लाइफ में मत बनिए खतरों के खिलाड़ी'
हाल ही में रोहित ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जहां वह टीकाकरण करवाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि रोहित ने  मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाई है। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

रोहित ने लिखा कि 'एक्शन और स्टंट तो मूवीज के लिए होते हैं, रियल लाइफ में खतरों के खिलाड़ी बनने की कोशिश मत कीजिए। वैक्सीनेशन कराइए। वहीं बता दें कि रोहित से पहले धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, संजय दत्त, सलमान खान, जॉनी लीवर, सैफ अली खान, कमल हसन, सतीश शाह ने वैक्सीन लगवा चुके हैं। 

रोहित शेट्टी की CIRKUS से सामने आया रणवीर सिंह का पहला लुक, दीपिका ने किया कमेंट

हाल ही में संजय दत्त ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह वैक्सीन का डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ बाबा ने सभी डॉक्टर्स की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है। बता दें कि संजय ने बीकेसी जंबो वैक्सीनेशन सेंटर में कोविड 19 वैक्सीन का पहला डोज लगवाया था।

वहीं इन दिनों रोहित अपकमिंग फिल्म सर्कस को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। 'सिंबा' की ग्रैंड सफलता के बाद एक बार फिर रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की फिल्म में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि 'सर्कस' विलियम शेक्सपियर के लिखे नाटक 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' से प्रेरित होगी।

 जल्द शुरु होने वाली है रोहित शेट्टी की फिल्म CIRKUS की शूटिंग, रणवीर का होगा डबल रोल

वहीं फिल्म को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए रोहित शेट्टी पूरी तरह से तैयारी है जो एक नहीं तीन अलग-अलग शहरों में होगी। सूत्रों के मुताबिक, शूटिंग की शुरुआत यशराज फिल्म्स स्टूडियोज से होगी जिसके बाद फिल्म का एक बड़ा हिस्सा महबूब स्टूडियोज में फिल्माया जाएगा। 

इसके बाद हैदराबाद की रामोजी राव फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में भी रोहित फिल्म की शूटिंग करनेंगे और जिसके बाद गोवा में जाकर फिल्म बाकी की शूटिंग को पूरा किया जाएगा। वहीं फिल्म में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े (pooja hegde), जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) और वरुण शर्मा (varun sharma) भी नजर आएंगे। खास बात बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल देखने को मिलेगा।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.