Wednesday, Dec 08, 2021
-->
roohi first day box office collection sosnnt

Box Office: 'रुही' ने अपने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई, लौटी थियेटर्स की रौनक

  • Updated on 3/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर के रख दिया है। वहीं हिंदी सिनेमा (hindi cinema) को भी इसका तगड़ा झटका लगा है। लंबे समय तक सिनेमाघरों में भी ताला बंद रहा। वहीं 15 अक्टूबर से फिर से सिनेमाहॉल (cinema hall) गुलजार हो चुके हैं। 

Hurry Up! दिल्ली के इस थिएटर में Roohi की टिकट बेच रहे हैं राजकुमार राव

'रुही' ने अपने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई
ऐसे में कल यानि 11 मार्च को राजकुमार राव (rajkumar rao), जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) स्टारर फिल्म ‘रुही’ (Roohi) रिलीज हुई है जिसे लेकर दर्शकों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर सही कमाई की है। फिल्म की कमाई की जानकारी आ गई। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 3.06 करोड़ की कमाई भी कर ली है। बता दें कि रुही पहली ऐसी फिल्म है जिसने कोरोना के बहाद बेहतरीन कमाई की। 

roohi, roohi box office

खास बात बता दें कि राजकुमार राव ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए अब एक नया तरीका निकाला है जिसके बाद फिल्म को देखने के लिए दर्शक भी आते दिख रहे हैं। दरअसल, राजकुमार राव खुद थिएटर जा पहुंच हैं और वहां टिकट काउंटर से दर्शकों को टिकट बेच रहे हैं। 

जान्हवी को Rajkumar Rao ने दिया गोभी का फूल, दिल को छू लेगा Roohi का नया गाना

बता दें कि गुरुवार को एक्टर दिल्ली के किसी एक थिएटर में टिकट बेचते हुए नजर आए।वहीं टिकट काउंटर पर राजकुमार को बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ आई और सभी राजकुमार राव के हाथ से टिकट लेने के लिए बेहद उत्साहित नजर आएं। वहीं सोशल मीडिया पर इसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं जो खूब वायरल हुई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.