Thursday, Oct 28, 2021
-->
roohi new romantic song kiston is out now sosnnt

जान्हवी को Rajkumar Rao ने दिया गोभी का फूल, दिल को छू लेगा Roohi का नया गाना

  • Updated on 2/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'रूही' पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का डरावना ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिला। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग रीलीज किया है जिसका नाम 'किस्तों' है। 

Roohi trailer: स्त्री के बाद रूही में भी एक भूतनी को दिल दे बैठे राजकुमार राव, देखें Video

रिलीज हुआ 'रूही' का नया गाना
इस गाने को राजकुमार और जाह्नवी के ऊपर फिल्माया गया है जिसमें दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। वहीं रिलीज होते ही यूट्यूब पर यह गाना खूब ट्रेंड हो रहा है। इस खूबसूरत गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है तो वहीं अमिताभ भट्टाचार्या ने इस गाने को लिखा है और सचिन जिगर ने कम्पोज किया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म  में जान्हवी कपूर (janhvi kapoor)  चुडै़ल का किरदार निभा रही है लेकिन फिल्म में नजर आ रहे वरुण शर्मा के डायलॉग आपको पूरी फिल्म में हंसने पर मजबूर कर देंगे। एक तरफ जहां पर हॉरर फिल्म होने के कारण आप डर रहे होंगे तो वहीं दूसरी तरफ वरुण शर्मा उस डर को दूर करने में मदद कर रहे होंगे। कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि राजकुमार की ये फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है।

दरअसल इस फिल्म को 2018 में रिलीज हुई फिल्म  स्त्री के मेकर्स ही बना रहे हैं। दोनों फिल्म में ये अंतर हैं कि उस फिल्म में राजकुमार राव चुडैल को खोज रहे थे लेकिन इस बार राजकुमार राव जानते हैं कि किस लड़की में चुड़ैल का साया है। अब देखना ये होगा कि क्या राजकुमार राव उस चुड़ैल के साए को बाहर निकाल पाते हैं या नहीं। बता दें फिल्म रूही से पहले फिल्म के मेकर्स ने दो बार इसके नाम बदला था। इससे पहले फिल्म का नाम 'रुहआफ्जा' था जिसे बदलकर 'रुही अफ्जा' कर दिया गया था।

comments

.
.
.
.
.