Saturday, Dec 03, 2022
-->
rrr interval scene costed 75 lakh rs per day sosnnt

RRR: इस Scene को शूट करने में लगे लाखों रुपये, 65 दिनों तक चली शूटिंग

  • Updated on 1/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन फिल्म 'आरआरआर (RRR)' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर गजब का बज हुआ है।  इस मल्टी स्टारर फिल्म में राम चरण तेजा (Ram Charan Teja), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आने वाले हैं।

'RRR' के इंटरवल सीन के शूट में रोज खर्च होते थे 75 लाख
दर्शक इस मेगा बजट फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन देशभर में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बुरी तरह बरस रहा है, ऐसे में शायद मेकर्स फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा सकते हैं। बता दें कि फिल्म पहले 7 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

बता दें कि फिल्म का बजट 350-400 करोड़ है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म के इंटरवल सीक्वेंस को शूट करने में साखों रुपए रोज खर्च होने थे। एसएस राजामौली कहते हैं कि 65 दिनों में फिल्म का इंटरवल सीक्वेंस को शूट किया गया था। शूट करने में रोजाना 65 लाख रुपये का खर्चा आता था। इसी कारण फिल्म का बजट 400 करोड़ हो गया।
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.