Wednesday, Dec 01, 2021
-->
rrr makers announce that film shooting is almost complete sosnnt

राजामौली की RRR जल्द होगी तैयार, यहां जानें अपडेट

  • Updated on 6/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यह अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्म पर अपडेट का समय एक गया है! देश की अब तक की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर आरआरआर तेजी से पूरा होने की ओर बढ़ रही है। प्रसिद्ध भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी, आरआरआर को हैदराबाद के स्थानों पर शूट किया गया है, जहां दर्शकों को एक अन्य युग में ले जाने के लिए बड़े पैमाने पर सेट बनाए गए हैं। 

वहीं अब निर्देशक एसएस राजामौली और फिल्म की टीम ने फिल्म के पूरे टॉकी पोर्शन को पूरा कर लिया है और दो अन्य गाने शूट करने वाले हैं जिसके साथ शूटिंग पूरी हो जाएगी। साथ-साथ पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू हो गया है और फिल्म के प्रमुख सितारे एनटीआर और राम चरण ने तेलुगु और तमिल दोनों में डबिंग पूरी कर ली है व जल्द ही अन्य भाषाओं की ओर रुख करेंगे।

टीम RRR ने आज जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के खास मौके पर किया इंटेंस कोमाराम भीम का खुलासा!

आलिया भट्ट, अजय देवगन और ओलिविया मॉरिस सहित अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत, फिल्म के सेट पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए व सभी सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए काम को पूरा किया जा रहा है। "आरआरआर" भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है जो सभी भाषाओं से है। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार है। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के टले निर्मित, फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है। 

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। "आरआरआर" कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी।
 

comments

.
.
.
.
.