Thursday, Apr 02, 2020
rrr producers releases film title logo and motion poster

'RRR' के निर्माताओं ने सबसे प्रतीक्षित टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर किया रिलीज!

  • Updated on 3/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज डेट की घोषणा करने के बाद, 'आरआरआर' के निर्माताओं ने आज फिल्म का मोशन पोस्टर और साथ ही टाइटल लोगो रिलीज कर दिया है! सोशल मीडिया पर सबसे प्रतीक्षित पोस्टर का अनावरण करते हुए, टीम ने साझा किया, जब आग और पानी जैसे ऑपोसिट फोर्स एक साथ आती हैं तब एक शक्ति जन्म लेती है जो आप सब में है।'

यह मोशन पोस्टर अपने आप में बेहद अनोखा है जिसमें पानी और आग की लड़ाई के बीच फिल्म के नाम 'आरआरआर' का खुलासा होता है। वहीं, यह भारतीय ध्वज के अशोक चक्र के लोगो के साथ खत्म होता है। निर्देशक ने फिल्म का टाइटल लोगो साझा किया।

स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है फिल्म
यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित एस.एस. राजामौली की पहली फिल्म भी है। फिल्म से जुड़ी हर खबर निश्चित रूप से दुनिया भर में इंतजार कर रहे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए खुशी की सौगात की तरह है जो बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ-साथ दिखेंगे ये सितारे
डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस. एस. राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में है। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.