Saturday, Dec 03, 2022
-->
RRR team blessed for the success of their magnum opus through Ganga Aarti in Varanasi

'RRR' टीम ने वाराणसी में गंगा आरती के जरिए अपनी मैग्नम ओपस की सफलता के लिए लिया आशीर्वाद

  • Updated on 3/23/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इन दिनों बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' के निर्माताओं के लिए वो लोकप्रिय कहावत 'जो अच्छी तरह से शुरू होता है, अच्छी तरह से समाप्त होता है' एकदम सच होती दिखाई दे रही है। क्योंकि एसएस राजामौली की 'आरआरआर' का मल्टी टूर प्रमोशन्स हाल ही में उसी उत्साह के साथ पूरा हुआ है, जैसे शुरू हुआ था। राम चरण, जूनियर एनटीआर और प्रोलिफिक फिल्म मेकर सहित फिल्म की पैन इंडिया कास्ट ने आज वाराणसी में पवित्र गंगा आरती के साथ मल्टी टूर प्रमोशन्स को पूरा किया।   
 
दरअसल बेंगलुरु, हैदराबाद, दुबई, बड़ोदरा, दिल्ली, जयपुर, अमृतसर और कोलकाता जैसे शहरों का दौरा करने के बाद, फिल्म की कास्ट गंगा आरती करने और अपनी बिग टिकट रिलीज के लिए आशीर्वाद लेने के लिए काफी उत्साहित दिखी। इतना ही नहीं, कलाकारों ने लोकर मीडिया के साथ बातचीत भी की और कुछ स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया।

कहने की जरूरत ही नहीं कि दो मेगा स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर को देखने के लिए गंगा घाट पर भारी भीड़ जमा हो हुई और उन्होंने अभिनेताओं का वाराणसी में गर्मजोशी से स्वागत किया और चियर किया। 

दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।


पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ऐसे में RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।

comments

.
.
.
.
.