Wednesday, Jun 19, 2019

क्या अनुष्का के बॉलीवुड छोड़ने का कारण होगें विराट कोहली, पढ़ें पूरी खबर

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  काफी समय से फिल्मी पर्दे से गायब हैं। हाल ही में अनुष्का की बॉलीवुड छोड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। इसका कारण विराट कोहली (Virat Kohli) को बताया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Feb 1, 2019 at 3:40am PST

बता दें खबरों के मुताबिक यह पता चला है कि विराट कोहली के कहने पर अनुष्का ने बॉलीवुड छोड़ने का मन बनाया है।  विराट चाहते हैं कि अनुष्का ज्यादा से ज्यादा समय फैमली को दें। 

'कलंक' के सेट पर संजय के बच्चों से कुछ ऐसे मिलीं माधुरी दीक्षित

बता दें इसके साथ ही अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी सामने आ रही थी पर इस बात को अनुष्का ने अफवाह बताया है।

विद्या बालन का चैलेंज एक्सेप्ट कर सोनाक्षी ने शेयर की यह Funny Video

बता दें कि अनुष्का की आखिरी फिल्म 'जीरो' (zero) पिछले साल रिलीज हुई थी जिसमें अनुष्का ने अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत की थी। बताया गया था कि फिल्म में अनुष्का को अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी। अनुष्का फिल्म में एक खतरनाक बीमारी से गुजर रही हैं जिसका नाम 'सेरेब्रल पाल्सी' है। इस बीमारी में इंसान किसी चीज को पकड़ने तथा चलने में असमर्थ होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sun soaked and stoked ☀️💞 #throwback

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on Mar 13, 2019 at 3:48am PDT

अनुष्का ने इस किरदार में ढ़लने के लिए ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट ने मुझे यह समझाया कि उनके किरदार को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.