Monday, Jun 27, 2022
-->
runway-34-official-trailer-2-is-out-sosnnt

'रनवे 34' का दूसरा ट्रेलर पायलट विक्रांत खन्ना की मुसीबत भरी यात्रा की कहानी बयां करता है

  • Updated on 4/16/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यदि आप कुछ करते हैं, तो भी आप दोषी हैं, यदि आप नहीं करते हैं, तो भी आप दोषी हैं। भारतीय सुपरस्टार-फिल्म निर्माता अजय देवगन द्वारा अपनी आगामी एविएशन थ्रिलर 'रनवे 34' में निभाए गए किरदार कैप्टन विक्रांत खन्ना के सामने यही दुविधा है।

फिल्म के दूसरे ट्रेलर को राजधानी में धूमधाम से लॉन्च किया गया। इसके साथ ही, यह फ्लाइट के दौरान होने वाले उन खतरों को दर्शाता है, जो एक तूफान का सामना करने पर पायलट के जीवन को पूरी तरह बदलकर रख देते हैं।
क्या उसे अपनी जीत के लिए सराहा जाएगा या लोगों के एक जोखिम फ्लाइट लेने के लिए सज़ा दी जाएगी, यह केवल फिल्म का क्लाइमेक्स ही बता सकेगा। बेशक, ट्रेलर में भरपूर साज़िश और ड्रामा है, जो दर्शकों को परिणाम जानने के लिए उत्सुकता की राह पर छोड़ देता है।

इसने अपने पहले ट्रेलर में भी बड़े कैनवास और आकर्षक विजुअल्स के माध्यम से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। इसमें दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की साथ में एक झलक भी थी। और अब ट्रेलर 2 पायलट, उसके को-पायलट (रकुल प्रीत सिंह) और उनके अधिकारों की गहन भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए कहानी का ताना-बाना बखूबी बुनता है।

उतार-चढ़ाव भरी सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, देवगन पैसेंजर्स और क्रू के जीवन को खतरे में डालकर सिनेमा प्रेमियों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं। एक इन्क्वायरी का सामना करते हुए, पायलट को अपने सम्मान की रक्षा करने की जरूरत है।

इस दूसरे ट्रेलर और दिल्ली में इसके भव्य लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अजय देवगन  कहते हैं, "सभी को नमस्कार, एक बार फिर, मैं आपके साथ अपने मधुर संबंध की तलाश में हूँ। रनवे 34 मेरे द्वारा निर्देशित तीसरी फिल्म है और यह मेरे दिल के बेहद करीब है। पहले ट्रेलर के लिए आपकी उत्साहजनक प्रतिक्रियाओं के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूँ। इसके साथ ही, अब इसका दूसरा ट्रेलर भी लॉन्च किया जा चुका है, जो एक संदेश के जरिए कैप्टन विक्रांत खन्ना के बारे में बेहद स्पष्ट बात करता है। मैं एक ग्रे किरदार निभा रहा हूँ, जो नियम तोड़ने वाला है। इसके साथ ही, मैं दिल से काम लेता हूँ और रिश्तों को महत्व देता हूँ। मुझे उम्मीद है कि आप इस ट्रेलर और रनवे 34 को ढेर सारा प्यार और सराहना देंगे।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.