Wednesday, Jun 29, 2022
-->
s s rahamouli film rrr sosnnt

शूटिंग पर वापस लौटी RRR की टीम, इस दिन जारी होगा NTR का पहला लुक

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) अपनी रिलीज डेट को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से तय की गई तारीख पर फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन अब अजय देवगन (AJAY DEVGN) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) स्टारर इस भव्य फिल्म को लेकर एक एक कास खबर सामने आई जिसे सुवकर फैंस खुश हो जाएंगे। 

लॉक डाउन की वजह से अजय देवगन और आलिया भट्ट की इस फिल्म की बढ़ी रिलीज डेट

शूटिंग पर वापस लौटी RRR की टीम
खबरें आई हैं कि अब दोबार फिल्म से फिल्म की शूटिंग शुरु की जाएगी जिसे लेकर फिल्म के कलाकार बेहद एकर्साइटेड हैं। सूत्रों के मुताबिक, 5 अक्टूबर से हैदराबाद में इसकी शूटिंग शुरु होगी। बता दें कि एनटीआर द्वारा अभिनीत भीम के किरदार का पहला लुक 22 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। 

बाहुबली की तरह राजामौली की यह फिल्म भी एक बड़े पैमाने पर बन रही है। जी हां, फिल्म का बजट 3.50 करोड़ बताया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे। यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.