Saturday, Dec 03, 2022
-->
s-s-rajamouli-film-rrr-lives-up-to-expectations-sosnnt

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'RRR' ने पूरे भारत के ऑडियंस की कराइ सिनेमाघरों में वापसी

  • Updated on 3/28/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एसएस राजामौली ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड- 'RRR' ने कलेक्शंस के मामले में बाहुबली'2 को छोड़ा पीछे ! जैसी कि उम्मीद थी, 25 मार्च को दुनिया भर में रिलीज हुई एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है। राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट सहित पैन इंडिया कास्ट की खासियत वाली इस फिल्म ने दुनिया भर में 500 करोड़ रुपये की कमाई करके एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है।

कह सकते हैं कि एक तरफ 'आरआरआर' ने सुनामी की तरह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, तो वहीं दूसरी तरफ इसने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी नए रिकॉर्ड सेट किए हैं। भारत भर में प्री-प्रमोशनल शहर के दौरों ने फिल्म के लिए दुनिया भर के दर्शकों के बीच भारी उत्साह और प्रत्याशा पैदा कर दी थी। ऐसे में दुनियाभर के प्रशंसकों से मिले अपार सराहना और प्यार ने इसे महामारी के बाद की बेस्ट ट्रेंडिंग फिल्म बना दिया है।

अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जानी जाने वाली, 'आरआरआर' को हिंदी मार्केट्स में बिगेस्ट संडे ओपनर का श्रेय भी दिया गया है, जो कि हिंदी स्पीकिंग बेल्ट में राजामौली के वर्चस्व को फिर से स्थापित करती है। इतना ही नहीं, महामारी से पहले और बाद के समय की यह फिल्म नॉन-हॉलीडे बिगेस्ट वीकेंड ओपनर बनकर सामने आई है।

पैन इंडिया कास्ट के साथ इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा की ग्लोरी को वापस ला दिया है साथ ही पूरे भारत के दर्शकों को भी सिनेमा हॉल में वापस ले आई है। सबसे खास बात यह है कि राजामौली ने अपने ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को सफलतापूर्वक तोड़ दिया है, क्योंकि 'आरआरआर' ने दुनिया भर में अपने बिगेस्ट मनी-स्पिनर 'बाहुबली 2' के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है।

पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ये फिल्म 25 मार्च 2022 को दुनियाभर में रिलीज हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.