saaho director sujeeth shares emotional post on social media

साहो को मिल रहे Bad reviews को लेकर भावुक हुए डायरेक्टर, सुनाई अपनी दुख भरी दास्तां

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्म की आलोचना की और इसकी कहनी को खराब बताया। वहीं अपनी फिल्म को मिल रही खराब प्रतिक्रिया को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर सुजीत (sujeeth) काफी भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब दिया।

प्रभास की 'साहो' ने दूसरे वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी ठोस रखी कायम

सोशल मीडिया पर शेयर की स्ट्रगल के दिनों की तस्वीर
सुजीत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने जीवन की कठिनाइयों का जिक्र करते हुए अपने इमोशन व्यक्त किए। अपनी एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सुजीत ने लिखा, "17 साल की कम उम्र में मैंने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म बनाई थी। इस पूरी फिल्म में डायरेक्शन से लेकर एडिटिंग तक 90 प्रतिशत काम मैंने ही किया था"।

सुपरस्टार प्रभास ने फिर रचा इतिहास,केवल 5 दिनों में दुनिया भर में कमाए 350 करोड़ रुपये

पहली फिल्म के वक्त नहीं थे पैसे
"मैं जानता हूं कि मैंने अपनी गलतियों और आलोचनाओं से काफी सीखा है। तब मेरे पास पैसे नहीं थे, फिल्म के लिए टीम भी नहीं थी। लेकिन उस वक्त मुझे मेरे परिवार और सोशल मीडिया साइट ऑरकुट का काफी समर्थन मिला। कई बार बेहद ज्याद कठिनाई हुई, लेकिन फिर भी मैंने हार नहीं मानी"।

एक्टिंग से पहले यहां कॉफी बनाती थी श्रद्धा, इस वजह से छोड़नी पड़ गई थीं जॉब

जिनको साहो नहीं समझ आई वो एक बार फिर देखें फिल्म
"मेरी फिल्म साहो कई लोगों ने देखी है लेकिन अभी भी मुझे उम्मीद है कि और भी कई लोग इस फिल्म को देखेंगे। आप सभी दर्शकों का फिल्म देखने के लिए धन्यवाद। अगर आप लोगों से फिल्म की कहानी के बारे में कुछ भी छूट गया हो तो कृपया फिल्म को एक बार और देखें। मुझे भरोसा है कि 'साहो' एक बार फिर आपका मनोरंजन करने में कामयाब रहेगी"।

बॉक्स ऑफिस पर 'साहो' का जादू बरकरार, चौथे दिन 100 करोड़ के नजदीक पहुंचे प्रभास

नील नितिन मुकेश ने दिया साथ
वहीं सुजीत के इस इमोशनल पोस्ट पर फिल्म साहो मे विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर नील नितिन मुकेश ने काफी भावुक सा कमेंट किया है। नील ने लिखा, "भाई, ईश्वर आप पर रहमत करे। इस शानदार फिल्म को बनाने के लिए आपको गर्व महसूस करना चाहिए। मेरी अब तक की देखी फिल्मों में से ये सबसे बेहतरीन फिल्म है"।

आशा भोसले के साथ सुर मिलाते नजर आए नील नितिन मुकेश, गाया किशोर कुमार का ये अनमोल गाना

आगे नील नितिन मुकेश ने लिखा, "एक दर्शक के तौर पर इस फिल्म के लिए मैंने अपने पूरे परिवार के लिए फिल्म की टिकट खरीदी थी"। साथ ही बता दें कि फिल्म 'साहो' की तुलना फ्रेंच फिल्म 'लारगो विंच' से की जा रही थी। इसे लेकर फ्रांसीसी निर्देशक जेरोम ने फिल्म की आलोचना करते हुए कहा था कि, खराब नकल की है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.