Thursday, Aug 18, 2022
-->
saand ki aankh housefull 4 box office colletion

Box Office पर टकराईं तीन बड़ी फिल्में, पढ़ें किसने मारी बाजी

  • Updated on 10/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस (box office) पर तीन बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है। जी हां, इस दिवाली एक साथ बड़े बजट की तीन फिल्में 'सांड की आंख' (saand ki aankh), 'मेड इन चाइना' (made in china) और 'हाउसफुल 4' (housefull 4) का बॉक्स ऑफिस पर टकर हुई है।

Saand Ki Aankh: भूमि-तापसी की एक्टिंग की हो रही तारीफ, पढ़ें Tweets

सांड की आंख' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
तापसी पन्नू (taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' की बात करें तो दर्शकों की तरफ से फिल्म को बेहद पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। आइए जानते हैं फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसे रहा। 

बता दें कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 45 लाख की कमाई की है। वहीं शनिवार को फिल्म ने 1 करोड़ 10 लाख कमा डाले और रविवार को 95 लाख का कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म ने वीकेंड पर कुल मिलाकर 2 करोड़ 50 लाख की कमाई की है। 

 MOVIE REVIEW: कॉमेडी के जरिए एक बेहतरीन मैसेज दे रही है Made In China

'मेड इन चाइना' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वहीं बात करें फिल्म 'मेड इन चाइना' फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), मौनी रॉय (Mouni Roy),परेश रावल (Paresh Rawal) और बोमन इरानी (Boman Irani) जैसे बेहतरीन कलाकार होने के बाबजूद भी फिल्म ने दर्शकों को निराश किया है। तो चलिए देखते हैं इस फिल्म ने आखिर कितनी कमाई की। 

फिल्म ने पहले दिन महज 1 करोड़ रुपय की कमाई की है। वहीं शनिवार को फिल्म ने 1 करोड़ 50 लाख रुपय कमाए। तो वहीं रविवार को मात्र 1 करोड़ 25 लाख की कमाई हुई। कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिनों में 3 करोड़ 75 लाख की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर तो यही कहा जा सकता है कि फिल्म 100 करोड़ की क्लब में एंट्री नहीं कर पाएगी। 

Box office : दिवाली के दिन हाउसफुल रहा थियेटर, तीन दिन में HouseFull-4 ने कमा डाले इतने करोड़

'हाउसफुल 4' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' का दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बंपर कमाई की है।

पहले दिन ही HouseFull 4 ने 18 करोड़ 50 लोख रुपये से बंपर ओपनिंग की। इसी के साथ फिल्म ने शनिवार को करीबन 18 करोड़ की कमाई की है। वहीं रविवार को कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली। जी हां, फिल्म ने 14 करोड़ 25 लाख की कमाई की। वहीं कुल मिलाकर फिल्म ने 50 करोड़ 75 लाख रुपय कमा डाले। 

 

comments

.
.
.
.
.