Thursday, Aug 11, 2022
-->
saand-ki-aankh-movie-celeb-and-fan-reaction-twitter-taapsee-pannu-bhumi-pednekar

Saand Ki Aankh: भूमि-तापसी की एक्टिंग की हो रही तारीफ, पढ़ें Tweets

  • Updated on 10/25/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तापसी पन्नू (taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' (saand ki aankh) आज यानि 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं फिल्म को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर दर्शकों के अच्छे रिएक्शन आ रहे हैं। फिल्म में दोनों ही एक्ट्रेसेस की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। 

कुछ ऐसा है तापसी-भूमि का किरदार 
वहीं ट्रेलर में तापसी और भूमि दोनों का ही किरदार काफी जबरदस्त है। दोनों ने ही अपने-अपने किरदार में पूरी जान लगा दी है। इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। 'सांड की आंख'  फिल्म एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म को तुशार हिरानंहानी (Tushar hirananhani) और अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) ने डायरेक्ट किया है।

'सांड की आंख' के लिए यूजर्स कर रहे तापसी को ट्रोल, बोलीं- मैं एक्टिंग करना छोड़ देती हूं

फिल्म में आप तापसी और भूमि को निशानेबाजी करते देखेंगे। इन दोनों का ही निशाना बिल्कुल परफेक्ट है। वहीं फिल्म में तापसी और भूमि ने खुद को इस किरदार में एक दम ढाल लिया है।

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर देख बिग बी ने तापसी की एक्टिंग पर कही ये बात

बता दें फिल्म में भूमि और तापसी 60 साल की उम्र के बाद शूटर्स के रोल में नजर आ रही हैं। लेकिन जब फिल्म से दोनों एक्ट्रेस के लुक रिवील किए गए थे तो लोगों ने बोला कि इस रोल के लिए उन महिलाओं को लेना चाहिए जो वाकई उस उम्र की हों।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.