Thursday, Aug 11, 2022
-->
saand ki aankh tax free in rajasthan

राजस्थान में टैक्स फ्री हुई Saand ki Aankh

  • Updated on 10/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तापसी पन्नू (Taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' (Saand ki aankh) का ट्रेलर जबसे रिलीज किया गया तभी से इसके सब्जेक्ट को लेकर खूब चर्चा हो रही है। दो बुजुर्ग निशानेबाज महिलाओं की सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रही है। जिस वजह से इस फिल्म को अब राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गाय है।

 'सांड की आंख' के लिए यूजर्स कर रहे तापसी को ट्रोल, बोलीं- मैं एक्टिंग करना छोड़ देती हूं

सांड की आंख में ऐसा होगा तापसी-भूमि का किरदार
ट्रेलर की बात करें तो तापसी और भूमि दोनों का ही किरदार काफी जबरदस्त नजर आ रहा है। वहीं फिल्म का ये ट्रेलर देखने के बाद आप भी इस बात से इंकार नहीं कर पाएंगे कि दोनों ने अपने किरदार के साथ बखूबी न्याय किया है। दोनों ने ही अपने-अपने किरदार में पूरी जान लगा दी है। बता दें फिल्म में भूमि और तापसी 60 साल की उम्र के बाद शूटर्स बनन चाहती हैं। वहीं जब फिल्म से दोनों एक्ट्रेस के लुक रिवील किए गए थे तो लोगों की तरफ से खूब आलोचनाएं भी हुईं। कई लोग का मानना है कि इस रोल के लिए उन महिलाओं को लेना चाहिए जो वाकई उस उम्र की हों। 

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' का दूसरा गाना 'वुमानिया' हुआ रिलीज

लोगों ने किरदार को लेकर की आलोचना
वहीं इंडस्ट्री में से भी कई लोगों ने इस बात को लेकर सवाल उठाए हैं। बालीवुड की बेहतरीन अदाकारा नीना गुप्ता ने कांस्टिंग पर सवाल उठाए थे। उनका मानना है कि 60 साल के रोल में तापसी और भूमि फिट नहीं बैठ रही हैं। 

इसके अलावा सोनी ने कहा है कि बॉक्स आफिस के बारे में थोड़ा सोचना पड़ता है लेकिन 60 के लोगों पर कहानी बनानी ही क्यों जब 60 साल के लोग ही उसमें न ले सकों।

Exclusive Interview: ऐसे बनीं बागपत की चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर 'शूटर दादी'

अनुराग ने दिया ये जवाब
इस बात पर अनुराग ने बताया था कि 15 से ज्यादा एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए मना कर दिया क्योंकि कोई भी एक्ट्रेस अपनी उम्र से ज्यादा का किरदार निभाना नहीं पसंद करती। वहीं बात करें तो इन दोनों एक्ट्रेस ने बड़ी ही लगन के साथ इस रोल के लिए तुरंत हां कर दी थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.