Sunday, May 22, 2022
-->
saba azad on her next project minimum

सबा आज़ाद ने अपने अगले प्रोजेक्ट मिनिमम पर कहा-'एक अभिनेता के रूप में पिछले कुछ महीने रहे इलेक्ट्रि

  • Updated on 5/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सबा आज़ाद ने हाल ही में रॉकेट बॉयज़ में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण सुर्खियां बटोरीं। अभिनेत्री ने पिप्सी की भूमिका निभाई, जो एक उदार पारसी महिला है और पेशे से एक वकील है। यह शो 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है और सबा को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सराहना मिली है। साथ ही साथ उन्हीने बेशक कास्टिंग सर्कल में हलचल मचा दी है कि उन्होंने रॉकेट बॉयज़ की रिलीज़ के ठीक बाद हाल ही में घोषित फिल्म "मिनिमम" को साइन किया है।

सबा ने पिछले कुछ दिनों से जुड़ी उत्सुकता के बारे में बात करते हुए बताया है कि " बीते कुछ दिन मेरे लिए बतौर अभिनेता इलेक्ट्रिक की तरह थे, रॉकेट बॉयज़ को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा एक समान पसंद किया गया, शो की शुरुआत पिप्सी के किरदार के साथ शुरू हुई जो कि आगे चलकर बेहद खूबसूरत तरीके से सामने आई है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे कोई भी अभिनेता किसी भी हाल में करना चाहेगा।  मैंने मिनिमम को रॉकेट की रिलीज के तुरंत बाद साइन किया था और उसी दौरान से उसकी तैयारी शुरू हो गई। क्योंकि मैं एक ऐसी भाषा में अभिनय कर रही हूं, जो मेरी अपनी नहीं है, यह हर दिन एक बहुत ही कठिन सीखने की अवस्था के साथ वर्कशॉप में होने जैसा है, जो एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए बहुत रोमांचक है।"

 सबा का टैलेंट सिर्फ एक्टिंग तक ही सीमित नहीं है बल्कि वह एक ट्रेंड डांसर होने के साथ-साथ सइंगर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है और इसके साथ ही वह इंडि म्यूजिक इंडस्ट्री की दुनिया का जाना माना नाम हैं। आजाद ने 2012 में अभिनेता-संगीतकार इमाद शाह के साथ अपना इलेक्ट्रॉनिक बैंड मैडबॉय/मिंक भी शुरू किया था।

काम के मोर्चे पर, हम अगली बार सबा को रॉकेट बॉयज़ के सीक्वल में देखेंगे, जिसे पहले से ही एक हद तक निर्माता निखिल आडवाणी ने बताया था।  इसके अलावा,  मिनिमम जिसकी हाल ही में घोषणा की गई थी;  नमित दास, गीतांजलि कुलकर्णी अप्रवासी ड्रामा में सबा के साथ प्रमुख कलाकारों का हिस्सा होंगे, जिसे प्लाटून वन फिल्म्स और एलानर फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा।  फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी। जबकि, इसे लेखक-अभिनेता रुमाना मोल्ला द्वारा निर्देशित किया जाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.