Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sabyasachi mukherjee trolled for new mangalsutra campaign sosnnt

Sabyasachi के नए ऐड पर मचा बवाल, अंडरगारमेंट्स में Mangalsutra को फ्लॉन्ट करती दिखीं मॉडल्स

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड सितारों के पसंदीदा फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasanchi Mukherjee) एक बार फिर सुर्खियों में घिर चुके हैं। हाल ही में सब्यसाची ने अपना न्यू ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल मच चुका है। इस कलेक्शन का नाम 'इंटीमेट फाइन ज्वैलरी' है जिसकी कई सारी तस्वीरें डिजाइनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

Sabyasachi के नए ऐड पर मचा बवाल
इन तस्वीरों में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र को पहनकर पोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो सब्यासाची के इस नए कलेक्शन का ही पार्ट हैं। वहीं फोटोज में मॉडल्स अंडरगारमेंट्स पहन कर मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आ रही हैं। ऐसे में अब यूजर्स सब्यसाची काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

ऐसे में अब यूजर्स सब्यसाची काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि डिजाइनर के हिंदू संस्कृति का अपमान किया जिस वजह से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.