Friday, Dec 03, 2021
-->
sachet-parampara new song will be out  nora fatehi will be seen anjsnt

रिलीज के लिए तैयार सचेत-परम्परा का सॉन्ग छोड़ देंगे, नोरा फतेही आएंगी नजर

  • Updated on 2/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। वर्ष 2019 में सचेत-परम्परा द्वारा कम्पोज किए गए कबीर सिंह के 'बेखयाली' सॉन्ग दिल छू लेने वाले म्यूजिक स्टाइल के साथ ही उस वर्ष का सबसे प्रसिद्ध सॉन्ग बन गया। सभी के दिलों में महारत हासिल करने के बाद, यह जोड़ी अब टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत अपने लेटेस्ट सॉन्ग को नए मुकाम पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है।

छोड़ देंगे को लेकर कहा ये
'छोड़ देंगे' जैसे पॉवरफुल सॉन्ग को ऑनस्क्रीन समान इम्पैक्टफुल डिपिक्शन की आवश्यकता थी, जिसके लिए टी-सीरीज ने टैलेंटेड नोरा फतेही (Nora fatehi) का चयन किया, जो बैनर के बेहद प्रतिष्ठित लोगों में से एक हैं। स्टनिंग एक्ट्रेस, 'छोड़ देंगे' में बेहद अलग अवतार में दिखाई देंगी। दिल टूटने और बदला लेने की भावना से भरा यह सॉन्ग योगेश दुबे द्वारा लिखा गया है और परम्परा टंडन द्वारा गाया गया है। 

बुर्ज खलीफा के अंदर शूट होंगे शाहरुख खान की 'पठान' के कुछ एक्शन सीन्स

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए, कम्पोजर जोड़ी सचेत-परम्परा कहती है, "छोड़ देंगे हमारे लिए एक बहुत ही स्पेशल सॉन्ग है। प्रतिदिन न जाने कितने ही सॉन्ग्स बनाए जाते हैं लेकिन कभी-कभी, कुछ चीजें आपके लिए बेहद खास होती हैं। कई बार आपको महसूस होता है कि आपके द्वारा बनाया गया सॉन्ग जादुई है और आपके आस-पास एक बेहद अनूठी एनर्जी है, जो आपको अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से बेहतर करने के लिए प्रेरित कर रही है।

आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगी रकुल प्रीत सिंह

सचेत-परम्परा ने कहा ये
दोनों अपने कम्पोजिशन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। दोनों 'छोड़ देंगे' बनाने की अपनी यात्रा के बारे में बताते हैं, "हम अपनी ट्यून्स की कम्पोजिशन शुरू करने के लिए कुछ विचारों की तलाश कर रहे थे और अचानक हम छोड़ देंगे की लिरिक्स की तरफ अग्रसर हुए। हम एक ईमेल पर योगेश दुबे द्वारा लिखी गई लाइंस को पढ़कर बेहद रोमांचित हो उठे, जो उन्होंने कुछ समय पहले हमें भेजी थी। ट्यून्स का विकास शुरू हो गया और लॉकडाउन की एक दोपहर के दौरान म्यूजिक तथा विचार उमड़ कर सामने आने लगे। लाइन के बाद लाइन, लाइन के बाद लाइन, और ऐसे ही सॉन्ग बनता गया और हमें नई एनर्जी मिलती रही। हम दोनों भूषण कुमार सर को उनके भरोसे और इतने बड़े पैमाने पर यह मौका देने के लिए धन्यवाद करना चाहते हैं। जब नोरा फतेही ऑन बोर्ड आईं, तो यह सॉन्ग सोने पर सुहागा का बेहतरीन उदाहरण बन गया। 

मधु मंटेना की रामयण में राम नहीं, रावण बनेंगे रितिक रोशन!

4 फरवरी को होगा लॉन्च
'छोड़ देंगे' सॉन्ग भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। योगेश दुबे द्वारा लिखित तथा परम्परा टंडन की आवाज के साथ, सचेत-परम्परा द्वारा रचित, नोरा फतेही और एहन भट के फीचर वाला यह सॉन्ग टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 4 फरवरी को रिलीज होगा।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.