Monday, Nov 28, 2022
-->
Sachin Tendulkar was stunned when he saw Sushant Singh Rajput bat sosnnt

SSR पुण्यतिथि: जब Sachin Tendulkar हो गए थे सुशांत की बैटिंग के फैन

  • Updated on 6/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज ही वो मनहूस दिन था, जब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) रहस्यमयी स्थिति में अपने मुंबई वाले घर में मृत पाए गए थे। साल 2020, 14 जून को एक्टर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। वहीं आज सुशांत सिंह दूसरी पुण्यतिथि है।

We miss you! Sushant Singh Rajput fans remember the star on his second  death anniversary - Movies News

सुशांत की मौत की खबर से ना सिर्फ फिल्म जगत बल्कि पूरे देश में हंगामा मच गया था। तो चलिए आज उनकी डेथ एनिवर्सरी (SSR death anniversary) पर उनकी जिंदगी से जुड़े उस किस्से के बारे में बात करेंगे।

जब Sachin Tendulkar हो गए थे सुशांत की बैटिंग के फैन
ये किस्सा है साल 2016 का जब 'महेंद्र सिंह धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत ने धोनी का किरदार निभाया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट साबित हुई थी क्योंकि सुशांत ने धोनी के किरदार में जान डाल दी थी। दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब सराहा था। उन्होंने क्या खूब इस किरदार को पर्दे पर जिया था। सुशांत को देखकर एक बार फिर भी नहीं लगा कि वह एक्टिंग कर रहे हैं। 

ट्रेनिंग ऐसी की थी कि उनकी बैटिंग देखने लायक थी। उन्होंने इस किरदार के लिए इतनी तैयारी की थी कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को लगा था कि सुशांत कोई प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। जी हां, इस बात का खुलासा भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे ने किया था। 

WATCH: Sushant Singh Rajput perfectly replicates MS Dhoni's 'helicopter  shot' in nets

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान किरण मोरे ने बताया कि सुशांत को धोनी के रोल के लिए तैयार करने की जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई थी। बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में सुशांत प्रैक्टिस करते थे। वहीं एक दिन सचिन अपने बेटे अर्जुन के साथ वहां प्रैक्टिस करने पहुंचे। तब उनकी नजर सुशांत पर गई और उन्होंने मुझसे कहा कि ये लड़का कौन है, मुझे इसकी बल्लेबाजी पंसद आई। तब मैंने उन्हें बताया कि वह बॉलीवुड एक्टर है, जो धोनी के बायोपिक के लिए ट्रेनिंग ले रहा है। इसपर सचिन ने कहा कि 'क्या बात करता है, ये तो बेहतरीन बल्लेबाजी करता है। 

comments

.
.
.
.
.