Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sacred games 2 new promo is out

Sacred Games 2 के नए टीजर में लोगों से सवाल पूछते नजर आया गायतोंडे

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की पहली मशहूर वेबसीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (sacred games) के दूसरे सीजन का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन कोई ना कोई अपडेट्स देते रहते हैं। हाल ही में इसका नया टीजर रीलिज किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

In case you were wondering how lit this season is.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on Jul 9, 2019 at 1:20am PDT

 Bday'Spcl मंदाकिनी: न्यूड सीन से रातों रात हुई थीं फेमस, दाऊद के साथ रिश्ते ने बर्बाद किया करियर

यह टीजर नेटफ्लिक्स इंडिया के वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कया गया है जिसमें गायतोंडे यानि कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) एक सोफा पर बैठे बोल रहा है कि "भगवान में मानते हो?.... लेकिन कभी ये सोचा है कि भगवान किसमें मानता है?" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Apun Ganesh bhau ko maanta hai. #SacredGames2 premieres 15th August.

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on Jul 28, 2019 at 11:37pm PDT

वहीं फैंस को इस सीजन का ये डायलॉग बेहद पसंद आ रहा है। तभी सब इस वीडियो पर कमेंट कर इसे जल्द से जल्द देखने की अपनी इच्छा जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि इसका दूसरा सीजन 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स (netflix) पर स्ट्रीम होगा।

 फिल्म जजमेंटल की सफलता के बाद कंगना ने फैंस और मीडिया को कहा धन्यवाद

हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है गायतोंडे के डायलॉग से जहां वो बंटी को कॉल करके बताता है कि मैं वापस आ रहा हूं। इसी के साथ सैफ अली खान एक बार गायतोंडे की तलाश करते हुए नजर आ रहे हैं।

 Birthday Special: अमिताभ बच्चन से भी लंबे हैं सोनू सूद, पढ़ें ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें

ट्रेलर में पुराने किरदार के साथ-साथ कुछ नए किरदार की भी एंट्री हुई है। सभी काफी शानदार अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार फिर से तबाही मचने वाली है। जी हां, दूसरे सीजन में भी गाएतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) अपना जलवा बरकरार रखेगा। वहीं अपने दमदार डायलॉग के साथ यह सीजन भी सस्पेंस से भरा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि 'सैक्रेड गेम्‍स' को विक्रमादित्‍य मोटवानी (vikram motwane) और अनुराग कश्‍यप (anurag kashyap) ने मिलकर निर्देश‍ित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.